गाजीपुर: ट्रेन से कटकर युवती समेत दो की मौत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ट्रेन से कटकर युवती समेत दो की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर रविवार को ट्रेन की चपेट में आकर एक युवती समेत दो की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों शवों की शिनाख्त की जा चुकी है। 

औड़िहार-मऊ रेलखंड पर हसनपुर गांव के पास किसी ट्रेन के धक्के से एक व्यक्ति की मौत हो गई। औड़िहार स्टेशन मास्टर राजेश श्रीवास्तव द्वारा मेमो के माध्यम से दी गयी सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने शव की पहचान राजेन्द्र चौहान (34) पुत्र हरदेव चौहान निवासी भंवरूपुर थाना बहरियाबाद के रूप में की गयी। परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने पंचनामा की प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के ही तरांव रेलवे स्टेशन के पास किसी ट्रेन की चपेट में आकर प्रतिमा यादव (18) पुत्री सुदर्शन यादव निवासिनी नसीरपुर थाना नंदगंज की मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद शिनाख्त करते हुए पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिवार के लोग रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इन दोनों हादसों के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad