गाजीपुर: संविधान सम्मेलन में बुलंद की अधिकारों की आवाज - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: संविधान सम्मेलन में बुलंद की अधिकारों की आवाज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर संविधान के आधार पर अधिकारों की मांग करते हुए लंका मैदान पर संविधान महासम्मेलन आयोजित हुआ। वक्ताओं ने संविधान की स्थापना और बाबा साहेब के प्रयासों से अवगत कराया।

रविवार को लंका मैदान में हुए संविधान सम्मान महासम्मेलन का आगाज डा. भीमराव आंबेडकर, कांशीराम एवं बुद्ध आदि महापुरुषों के चित्रों पर माल्यार्पण के साथ हुआ। वक्ताओं ने अपनी बात रखते हुए लोगों को जागरूक किया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डा. इंदु चौधरी ने कहा कि बाबा साहब ने पिछड़ों को आगे लाने का प्रयास किया। उनके संविधान के चलते समाज में लोगों को अधिकार मिले हैं लेकिन हमसे ये छीने जा रहे हैं। सैयद कंबर जफर ने कहा कि देश का मुसलमान डा. भीमराव आंबेडकर का अनुयायी होने के साथ ही भारत के संविधान में पूरी तरह से आस्था रखता है।

इस मौके पर डीपी बौद्ध, सीएम गौतम, लाल बहादुर आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम में अफजल अहमद, ओमप्रकाश, संदीप पटेल, रमेश बिद, रामअवतार यादव, राजकुमार, मोहम्मद अहमर आदि थे। अध्यक्षता रामदर्शन सिंह यादव एवं संचालन अजय राज व विजय शंकर ने किया। धन्यवाद ज्ञापन कार्यक्रम आयोजक शकील जैदी ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad