गाजीपुर: भाजपा की विकास की बात बकवास: अफजाल अंसारी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा की विकास की बात बकवास: अफजाल अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बसपा-सपा गठबंधन के गाजीपुर सीट के उम्मीदवार पूर्व सांसद अफजाल अंसारी को एहसास है कि चुनावी रणभूमि में उनका सामना विकास के मुद्दे से होगा। शायद यही वजह है कि वह अपने अंदाज से जबावी मुद्दा तलाश लिए हैं बल्कि उसे तराश भी चुके हैं। सोमवार को अपने जिला कार्यालय में सपा नेताओं की मौजूदगी में बसपा गाजीपुर सीट का बतौर उम्मीदवार उनका नाम घोषित की। उस मौके पर अपने भाषण में उन्होंने विकास के मुद्दे पर विरोधी भाजपा पर सीधा प्रहार किया। बोले आज केंद्र से लगायत प्रदेश में भाजपा की सरकार है। गाजीपुर सहित बलिया, चंदौली में भाजपा के ही सांसद हैं। 

गाजीपुर सांसद केंद्र सरकार की मंत्रिपरिषद में शामिल हैं। भाजपा सरकार कनेक्टीवीटी का दावा करती है। नभ, जल और थल की यातायात की बात करती है लेकिन भाजपा सरकार और उसके सांसदों को यह अंदाजा नहीं है कि गाजीपुर गंगा पुल, सैदपुर गंगा पुल, उजियार-भरौली गंगा पुल, कठवामोड़ पुल की बदहाली का खामियाजा आम जनता कैसे और कितने दिनों से भुगत रही है। श्री अंसारी ने कहा कि भाजपा सरकार हर लोकतांत्रिक संस्‍थाओं को तोड़ने पर आमादा है। यहां तक कि लोकतंत्र के चौथा स्तंभ कहे जाने वाले मीडिया को भी सरकार अपने लिए खरीद चुकी है। 

खासकर कई प्रमुख टीवी चैनल भाजपा सरकार के कसूर, कुनीतियों को उपलब्धि बताकर परोस रहे हैं। उन्‍होंने आमजन से चुनावभर टीवी चैनलों की खबरों को न देखने, सुनने की अपील की। अपनी उम्‍मीदवारी की चर्चा करते हुए श्री अंसारी ने कहा कि पार्टी के आला कमान का जो निर्देश होगा उसे वह पूरा करेंगे। बैठक में गठबंधन के घटक सपा के जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव, महासचिव अशोक बिंद, पूर्व एमएलसी बच्‍चा यादव, पूर्व जिलाध्‍यक्ष रामधारी यादव व सुदर्शन यादव, मुन्‍नन यादव, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह के प्रतिनिधि मन्‍नू सिंह आदि भी मौजूद थे। इनके अलावा बसपा के वाराणसी, आजमगढ़, गोरखपुर सेक्‍टर प्रभारी धनश्‍याम खरवार, इंदल राम, रामचंद्र गौतम, पूर्व विधायक सिबगतुल्‍लाह अंसारी तथा कालीचरण राजभर, शारदानंद राय लुटूर, रामफेर गौतम, समता बिंद, रेयाज अंसारी आदि भी थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad