Today Breaking News

गाजीपुर: शादी से लौट रही पिकप पल्टी, एक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर ब्राह्माणपुरा-चहारन चट्टी के बीच शुक्रवार को अनियंत्रित मैजिक विद्युत पोल से टकरा गई। इससे अधेड़ जनार्दन यादव (50) की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर है जिन्हें करंडा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। एक को मरहम पट्टी के बाद छोड़ दिया गया। पुलिस शव को लेकर थाने आई। मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के बरेजपुर निवासी जनार्दन यादव, नोनहरा निवासी पतरू राइनी, अब्दुल व यूसुफपुर निवासी शालू बिहार के हाटा में एक शादी समारोह में गए थे। शादी में मिले सामान को लादकर जमानियां से पीपा पुल से होते हुए करंडा पहुंचे। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक मैजिक को काफी रफ्तार से चला रहा था। इससे ब्राह्मणपुरा-चहारन चट्टी के बीच में अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पोल दो टुकड़ों में हो गया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण जनार्दन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने मैजिक में फंसे लोगों को बाहर निकालने के बाद पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजवाई। जनार्दन के तीन पुत्र श्रवण, शैलेंद्र व अभिषेक हैं। पति की मौत से पत्नी धनवा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे में मृत जनार्दन यादव के घरवालों को सूचना दे दी गई है। वहीं घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। अब तक की छानबीन में यह पता चला है कि वे बिहार के हाटा से शादी का सामान लादकर आ रहे थे। थानाध्यक्ष तहसीलदार सिंह ने बताया कि पिकप चालक व सवार सभी मोहम्मदाबाद के थे।

'