Today Breaking News

गाजीपुर: अवैध संबंध बना हरिकेश की ह्त्या का करण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के धनेशपुर गांव निवासी युवक हरिकेश राजभर की हत्या आशनाई में हुई थी। इसका खुलासा पुलिस ने सोमवार को किया। नायकडीह हाल्ट से साथी संग पुलिस गिरफ्त में आए आरोपित साहब लाल ने खुद स्वीकार किया कि मेरी पत्नी के साथ उसका अवैध संबंध था। बाद में वह पुत्री पर भी बुरी नजर डालने लगा तो मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पकड़े गए दोनों आरोपितों को एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी ने मीडिया के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

एसपी ने बताया कि हरिकेश राजभर हत्याकांड के खुलासे के लिए थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी को लगाया गया था। वे रविवार की रात हत्याकांड की जांच के लिए क्षेत्र में भ्रमणशील थे। इस दौरान मुखबीर से सूचना मिली कि हरिकेश राजभर की हत्या में शामिल दो आरोपित नायकडीह हाल्ट के पास मौजूद हैं। वे कहीं भागने की फिराक में ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वह भागने लगे। ऐसे में पुलिस ने दोनों को दौड़ाकर धर दबोचा। इस हत्याकांड का खुलासा करने वाली दुल्लहपुर पुलिस को एसपी ने दस हजार रुपये नगद पुरस्कार देने की घोषणा की। मालूम हो कि हरिकेश व साहब लाल राजमिस्त्री थे। 

इसी बहाने हरिकेश का साहब लाल के घर आना-जाना था। साहब लाल मुम्बई में काम करता था। इसी बिच हरिकेश का साहब लाल की पत्नी से अवैध हो गया। बाद में उसकी लड़्की पर भी गंदी निगह रखने लगा। घर आने पर साहब लाल को इसकी जनकरी हुई। साहब लाल ने इसकी चर्चा रामपुर पतारी निवासी अपने मित्र शिवमुरत यादव से की। शिवमुरत ने भी बताया कि हरिकेश उसकी भी पत्नी के साथ गलत हरकतें करता है। लिहाजा दोनों ने मिला कर हरिकेश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। घटना के दिन हरिकेश को दोनों ने दो जगह उसे खुब शराब पिलाई। रास्ते में हरिकेश शराब के नशे में गिर पडा। उसके गिरने के बाद साहब लाल ने पांव से उसके सिर और गर्दन पर प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।



'