Today Breaking News

गाजीपुर: स्व. शिवशंकर राय मेमोरियल वालीबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन चेन्‍नई ने नार्दन रेलवे दिल्ली को किया पराजि‍त

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शेरपुर गांव में शहीद संस्मरण परिषद के तत्वावधान में चल रही स्व. शिवशंकर राय मोरियल ऑल इंडिया वालीबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन एस आर एम चेन्नई की टीम ने रोमांचक मैच में नार्दन रेलवे दिल्ली को पांच सेट तक चले मैच में  3-2 से रेलवे की टीम को हराकर प़तियोगिता के अगले चक़ में पवेश किया। उतार चढ़ाव वाले इस मैच में दोनो टीमों ने खेल कला का शानदार प़दशॆन  प़दॆशन किया। एक अन्य मैच में नादनॆ रेलवे ने सांई हास्टल को 4-1 से हराया। 

ओ एन जी सी देहरादून तथा एस आर एम चेन्नई को 3-0 से हराया।वहीं के ई एस बी केरला ने एस आर एम चेन्नई को लगातार तीन सेटों से हराकर अगले चक़ नें प़वेश किया। एक अन्य मैच में एकरफा मुकाबले में ओएन जी सी ने नादनॆ रेलवे को 3-0 हराया। इसके पूवॆ आज के मुख्य अतिथी जिलाधिकारी के0 बालाजी ने शहीद स्मारक पर अमर शहीदों को माल्यापॆण कर ञद्धांज्जली अपिॆत की।

इस मौके पर आयोजन समिति के संरझक संजय राय ने जिलाधिकारी को अंगबस्त़म तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।इसके बाद डी एम ने खिलाड़ियों से परिचय कर उनका उत्साहवधॆन किया। इस मौके पर पूवॆ आई ए एस अधिकारी लालजी राय,संजय राय,चन्द़कान्त राय,आनन्द मिञा,चनदेश्वर राय, हरिहर राय,जयप़काश राय,सचिदानन्द राय,राधेश्याम राय,विजयशंकर राय,राजेन्द़ राय,पवन राय,सन्दीप राय,आदि लोग रहे।

'