गाजीपुर लोकसभा चुनाव 2019: गाजीपुर में अमित शाह ने आतंकवाद पर कांग्रेस को घेरा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर लोकसभा चुनाव 2019: गाजीपुर में अमित शाह ने आतंकवाद पर कांग्रेस को घेरा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर में गुरुवार को मनोज सिन्हा के नामांकन से पहले आयोजित सभा में भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने देश की सुरक्षा के मामले में कांग्रेस को घेरा। कहा कि जवानों के सिर कटते रहे और कांग्रेस शांत थी। पाक से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। 
शाह ने लोगों से सवाल किया कि देश को सुरक्षित कौन रख सकता है। जो देश को सुरक्षित रख सके उसे एक वोट दे देना। देश की सुरक्षा से कोई खिलवाड़ नहीं हो सकती। भारत मां की सुरक्षा मुख्य दायित्व है। 

शाह ने कहा कि आंतकवादी पाकिस्तान में मरे लेकिन बुआ-भतीजा और राहुल बाबा के चेहरे का नूर चला गया। देश भर में खुशी थी, पाक और कांग्रेस में मातम था। नरेंद्र मोदी आपके पीएम हैं। हम आतंकवादियों के साथ समझौता नहीं करेंगे। हम फिर सत्ता में आएंगे तो आतंकवादियों को मुंहतेाड जबाव देंगे।

मनोज सिन्हा को गाजीपुर से जिताने की अपील करते हुए शाह ने कहा कि यह मंगल पांडे, सुहेलदेव और अब्दुल हमीद की धरती है। इसने कई वीर देश को दिये हैं। मनोज सिन्हा को प्रचंड बहुमत से जिताना है। ये सांसद और मंत्री बनेंगे अौर मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad