Today Breaking News

गाजीपुर: अरूण सिंह के कार्यकर्ता लेंगे फैसला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन अरूण सिंह के कार्यकर्ता पांच मई की सुबह नौ बजे अग्रवाल पैलेस, मालगोदाम रोड में बैठक करेंगे। इस प्रस्‍तावित बैठक को लेकर श्री सिंह के समर्थकों में उत्‍सुक्‍ता और उत्‍साह की स्थिति है। हालांकि यह बैठक सर्वदलीय संघर्ष समिति के बैनर तले बुलाई गई है। सोशल मीडिया में पोस्‍ट की जा रही इस बैठक की सूचना के साथ एक पोस्‍टर भी चस्‍पा है। उसमें अरूण सिंह की सलाखों के पीछे की फोटो के साथ मतदाताओं को अपने मतदान के लिए जागरूक होने का आह्वान किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि प्रस्‍तावित बैठक में चुनाव को लेकर किसी को समर्थन पर फैसला होगा। इस बात की पुष्टि सोशल मीडिया में जारी किए गए पोस्‍टर पर अंकित नारा भी करता है। नारा है- ‘अरूण सिंह का जिसे समर्थन, वही हमारा नेता है’। 

पोस्‍टर में सर्वदलीय संघर्ष समिति का जिक्र नहीं है, बल्कि निवेदक में अरूणवादी समर्थक करण्‍डा क्षेत्र दर्ज है। अरूण समर्थक किसके समर्थन में फैसला करेंगे। फिलहाल यह स्‍पष्‍ट नहीं है, लेकिन चुनाव की घोषणा से पहले समर्थकों के जरिये से अरूण सिंह के आए बयानों पर गौर किया जाए तो उनके वह बयान भाजपा के करीब लगते रहे हैं। बयानों में अरूण सिंह मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के कार्यों, नीतियों की प्रशंसा करते रहे हैं। अरूण सिंह इन दिनों एक हत्‍या के मामले में नैनी केंद्रीय जेल में निरूद्ध हैं। उनके समर्थकों की मानी जाए तो योगी आदित्‍यनाथ तथा केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के करीबी लोगों की नैनी केंद्रीय जेल में अरूण सिंह से मुलाकात भी होती रही है। 

मालूम हो कि गाजीपुर में कभी जनाधार वाले भाजपा नेताओं में शुमार अरूण सिंह पिछले संसदीय चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर भाजपा से बगावत कर चुनाव लड़ गए थे, लेकिन उसके बाद भी उनके दिल में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के लिए जगह बनी रही।

'