गाजीपुर: ससुराल में जमीन न मिलने से नाराज दामाद ने जहर खाकर दी जान - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ससुराल में जमीन न मिलने से नाराज दामाद ने जहर खाकर दी जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर ससुराल पक्ष से हिब्बा पर जमीन न मिलने से दुखी होकर युवक ने जहर खाकर जान दे दिया। परिजनों ने पुलिस को बिना सूचित किये युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिए। थाना क्षेत्र के देवकठिया गांव निवासी अरविन्द यादव 30वर्ष पुत्र भृगुनाथ यादव की शादी थाना क्षेत्र के भवरी गांव निवासी नेहा यादव से हुई थी। नेहा चार बहनों में दूसरे नंबर पर थी नेहा और उसकी बड़ी बहन की शादी हो चुकी थी दो बहनों की शादी बाकी था। 

नेहा का पति अरविन्द आये दिन अपने ससुराल पक्ष् वालों से ससुराल की खेत को अपने नाम करने के लिए दबाव बनाता रहता था लेकिन ससुराल पक्ष् वाले इस बात से हमेशा इंकरे करते थे इसी बात को लेकर अरविन्द की उसके ससुराल वालों से आये दिन झगड़ा होता रहता था।बुधवार की रात अरविन्द ने जहर खा लिया तबियत खराब होने पर परिजनो द्वारा जिला अस्पताल लाया गया जहाँ हालात गम्भीर होते देख चिकित्सको ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।इलाज हेतु वाराणसी ले जाते समय अरविन्द की रास्ते मे ही मौत हो गई।

मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।परिजनों ने पुलिस को बिना सूचित किये शव का अन्तिम संस्कार कर दिया।मालूम हो कि अरविन्द के दो बच्चे थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad