गाजीपुर: गंगा-जमुनी संस्कृति को कायम रखने के लिए अफजाल अंसारी को बनायें सांसद- ओमप्रकाश सिंह - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: गंगा-जमुनी संस्कृति को कायम रखने के लिए अफजाल अंसारी को बनायें सांसद- ओमप्रकाश सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बारा ग्राम के पूरब मोहल्ला स्थित फूटबाल मैदान में मंगलवार की रात गाजीपुर लोकसभा के गठबचित्र एक चुनावी जनसभा सम्पन्न हुई, जिसमें समाजवादी पार्टी के  दिग्ज नेता पूर्व काबिना मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने भाग लिया। इस जन सभा से सम्बोधित करते हुए ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि भाजपा को आम जनता के विकास से कोई लेना देना नहीं है। यह जुमले बाजों की एक संगठित टीम है जो विकास के नाम पर केवल आम जनता को छल कर रही है। इससे होशियार रहने की जरुरत है। आगे कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार की इन पांच सालों के कार्यकाल का गम्भीरता से समीक्षा किया जाए तो यह स्पष्ट हो जाता है कि इस सरकार ने अपने कार्यकाल में केवल सत्ता हांसिल करने के लिए देश की गंगा जमुनी तहज़ीब को बांटने का काम किया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि गंगा जमुनी तहजीब को बचाने के लिए अफजाल अंसारी को सांसद बनायें। 

आगे कहा कि 2014 के आम लोक सभा चुनाव में देश की जनता को सुनहरे स्वप्न दिखा कर केंद्र की सत्ता हथियाने वाली यह पार्टी अपनी नाकामियों को छुपाने और जनता के सवालों से बचने के लिए देश की जनता की भावनाओं से खेल रही है, जिससे काफी सतर्क रहने की जरुरत है। सपा , बसपा और आर एल डी ने प्रदेश में गठबन्ध करके आमजनत को चलने से इस जन विरोधी पार्टी को रोकने का प्रयास किया है । यह तभी संभव हो पाएगा जब गठबन्ध के प्रत्यासी अफजाल अंसारी को जीत हांसिल होगी । इस चुनाव को गम्भीरता से लेते हुए भाई अफजाल को भारी मतों से विजयी बनाएं।  इस जन सभा से सम्बोधित करते हुए गठबंधन उम्मीदवार अफजाल अंसारी ने कहा कि 2014 के पूर्व की केंद्र की कांग्रेस सरकार की विफलताओं, भ्रष्टाचार और देश की जिन आम जन समस्याओं को अपना चुनावी मुद्दा बना कर भाजपा केंद्र की सत्ता पर आसीन होने में सफ़लत हांसिल की थी,क्या उनमें से एक  भी वादे को केंद्र की मोदी सरकार ने पूरा किया? 

हम उन सवालों पर चर्चा करना चाहते हैं, लेकिन  सत्ताधारी दल के लोग जवाब देने के बजाए निगाहें चुरा कर मुद्दों को दूसरी ओर घुमाने का प्रयास कर रहे हैं जिसमे उनको महारत हांसिल है। आगे कहा की 2014 के आम लोक सभा चुनाव में बीजेपी ने उस समय की कांग्रेस सरकार पर महंगाई, भ्रष्टाचार, गरीबी और बेरोजगारी को अपना मुद्दा बनाया, नरेद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनने पर सौ दिनों के अंदर विदेशों में जमा काला धन लाकर गरीबों के खाते में 15 -15 लाख रुपये डालने , हर साल २ करोड़ बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने, 100 शहरों को इस्मार्ट सिटी बनाने, बुलेट ट्रेन चलाने  और सबका साथ सबका विकास का वादा किया था, क्या वह 5 साल गुजरने के बाद भी पूरा हुआ। 

इस सरकार की शासन काल में न महंगाई दूर हुई न बेरोजगार और न ही विदेशी बैंकों में जमा  काला धन ही वापिस लाकर गरीबों के खाते में जमा कराया गया, बल्कि उलटे गरीबों की पसीने की कमाई को नोट बंदी की तानाशाही फरमान जारी करके बैंकों में जमा कराकर एक एक पैसे के लिए मजबूर कर दिया गया। इस सरकार ने जनता से किया अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया अपितु सवाल करने पर मुद्दे को दूसरी ओर घुमाने की कोशिश की जा रही है।अपनी तमाम नाकामियों के बावजूद भाजपा केंद्र में दोबारा सरकार बनने का ख्वाब देख रही है जो कभी पूरा नहीं होने वाला। 

क्योंकि देश की जनता इन पांच सालों में भाजपा की असलियत को भली भांति समझ चुकी है और भाजपा को उसके किए की सजा देने का निर्णय ले चुकी है। देश की जनता की उस निर्णय में गाजीपुर की जनता को भी अपनी सहभागिता निभानी है जिले को भाजपा से मुक्ति दिलानी है। जिला पंचायत सदस्‍य जमाल खान ने आये हुए लोगों के प्रति आभार प्रकट करते हुए अफजाल अंसारी को भारी बहुमत से जीताने की अपील किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad