गाजीपुर: असफल मुख्यमंत्री हैं ममता बनर्जी- जगदम्बिका पाल - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: असफल मुख्यमंत्री हैं ममता बनर्जी- जगदम्बिका पाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सिद्धार्थ नगर से सांसद प्रत्याशी जगदम्बिका पाल ने जिले के एक होटल में शुक्रवार को एक पत्रकार वार्ता में बंगाल में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसक वारदात को लेकर बयान दिया और कहा की ममता बनर्जी एक असफल मुख्यमंत्री है उन्हें इस्तिफा दे देना चाहिए। उनका आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोड शो मे बाहर से गुंडे ले कर आये थे तो कानून व्यवस्था  ला इन ऑर्डर राज्य का विषय है और उन पर कार्यवाही और गिरफ्तारी क्यों नही की गई।।उन्होने कहा कि किसी भी राज्य की कानून व्यवस्था राज्य का विषय होता है।

अगर पं बंगाल मे वायलैस हुआ घटना घटी तो उसके लिए सीधे राज्य सरकार जिम्मेदार है।और वह हिंसा स्टेट स्पांसर है यह राज्य सरकार द्वारा प्रायोजित हिंसा है। इस से साफ है कि जो हिंसा हुई उसके लिए ममता सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। जगदंबिका पाल ने आरोप लगाया कि उन के सुनिचित योजना के तहत उन के कार्डर और गुंडो के द्वारा हिंसा  किया गया। ममता द्वारा प्रधान मंत्री को थप्पड़ मारने का मन करता है के सवाल पर कहा जिस तरह से ममता बनर्जी मुख्यमंत्री हो कर जिस भाषा का प्रयोग कर रही है ये तो यही लग रहा है कि मानसिक रूप से दिवालिया हो गई है  अन्यथा एक मुख्यमंत्री को इस तरह के भाषा का प्रयोग नही करना चाहिए।  

उन्होंने कहा कि यह लोकसभा का चुनाव कास्ट वर्सेज राष्ट्र है विपक्ष जाति की बात करता है और हम देश की रक्षा ,सीमाओं की सुरक्षा,पुलवामा का बदला,देश से आतंकवाद और नक्सलवाद के खात्मे की बात करते हैं। उन्होने एक सवाल के जबाब मे गुलाम नबी आजाद के बयान पर.कहा की 7 वें चरण का चुनाव हुआ नहीं परिणाम आया नही इससे पहले नबी आजाद साहब का बयान कांग्रेस की हताशा का बयान है।कांग्रेस पहले राष्ट्रीय पार्टी होती थी फिर उ प्र मे क्षेत्रीय पार्टी बन कर रह गयी और आज इस चूनाव मे वोटकटवा पार्टी बन गयी है। उन्होंने दावा किया भाजपा देश मे उडीसा, पं बंगाल, कर्नाटक तथा साउथ के प्रदेशों के साथ इस बार तीन सौ प्लस तथा उप्र मे 73 प्लस होने जा रही है। 

उन्होंने कहा कि 2014 मे मोदी जी का कांग्रेस को हटाने के लिए अगर बेब था तो आज पांच वर्षों के काम के साथ आज अंडर करंट है। उन्होंने महा गठबंधन को स्थिर गठ बंधन नही है सपा बसपा का और सपा कांग्रेस का इससे पहले गठबंधन हो चुका है जो फ्लाप रहा है। मनोज सिन्हा के काम की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सिन्हा जी ने सिर्फ गाजीपुर के लिए ही नहीं पुरे देश व पूर्वांचल के लिए नयी ट्रेन,वाशिंग पिट का निर्माण सहित रेल के नेटवर्क को इस क्षेत्र मे समृद्ध किया है। जगदंबिका पाल घोसी लोकसभा मे पार्टी प्रत्याशी के समर्थन मे  प्रचार कार्य करते हुए आज गाजीपुर पहुंचे थे। इस अवसर पर भाजपा मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad