गाजीपुर: बाबू सिंह कुशवाहा की जनसभा में उमड़ी भीड़, सियासी पारा गरम - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बाबू सिंह कुशवाहा की जनसभा में उमड़ी भीड़, सियासी पारा गरम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा के जनसभा लंका मैदान में उमड़ी भीड़ से जिले का सियासी पारा गरम हो गया है। सियासी गलियारों में राजनैतिक प‍ंडित इस भीड़ को देखकर अपने-अपने हिसाब से भविष्‍यवाणी कर रहे हैं। राजनैतिक पंडितों का हिसाब-किताब जो भी हो लेकिन गाजीपुर की जनता स्‍वामी प्रसाद मौर्या के जनसभा और बाबू सिंह कुशवाहा की जनसभा को देखकर मन ही मन निष्‍कर्ष पर पहुंच चुकी है। 

प्रदेश में बाबू सिंह कुशवाहा और स्‍वामी प्रसाद मौर्या मौर्यवंशियों के सबसे ताकतवर नेता माने जाते हैं। दोनों बहन जी के दाहिने और बाये हाथ थे। लेकिन समय ने करवट लिया और राजनीति के दोनों दो ध्रुव हो गये। स्‍वामी प्रसाद मौर्या ने भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण कर विधानसभा 2017 का चुनाव लडा़ और जीत कर कैबिनेट मंत्री बन गये। बाबू सिंह कुशवाहा सीबीआई के मकड़ जाल में उलझ गये। कोर्ट कचहरी की चक्‍कर काटते हुए कांग्रेस के दरवाजे पर मत्‍था टेका। कांग्रेस ने जन अधिकार पार्टी को समर्थन देते हुए सात लोकसभा सीटों पर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपने सिम्‍बल पर चुनाव लड़वाया है। 

स्‍वामी प्रसाद मौर्या मंगलवार को जिले में रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा के समर्थन में भदौरा, छावनी लाइन और देवकली में जनसभा को सम्‍बोधित किया। उनके जनसभा में उनके स्‍वजातीय सैकडा़ की संख्‍या नही पार कर सकी। बुद्धवार को बाबू सिंह कुशवाहा ने कांग्रेस पार्टी के प्रत्‍याशी अजीत कुशवाहा के समर्थन में लंका मैदान में विशाल जनसभा को सम्‍बोधित किया इस जनसभा में जमानियां, जंगीपुर और सैदपुर विधानसभा से हजारों की तादात में लोग आये थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad