गाजीपुर: मौर्या जी के जनसभा में छावनी लाइन के कुशवाहा भाई नदारत - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मौर्या जी के जनसभा में छावनी लाइन के कुशवाहा भाई नदारत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मौर्यवंशियो को लोकसभा चुनाव में रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा के पक्ष में लामबंद करने के लिए योगी के कैबिनेट मंत्री स्‍वामी प्रसार मौर्या कुशवाहा बाहुल्‍य क्षेत्र भदौरा, छावनीलाईन और देवकली में ताबड़तोड़ तीन जनसभा किये। छावनी लाइन में करीब तीन बजे मंत्री जी जनसभा स्‍थल पर पहुंचे तो आधे से अधिक श्रोता गायब थे, केवल भाजपा के गिने-चुने नेता ही मंच से ललकार रहें थे। सबसे बड़ी बात यह रही कि छावनी लाइन कुशवाहा बाहुल्‍य क्षेत्र है और इक्‍का-दुक्‍का छोड़कर कोई भी कुशवाहा जनसभा में नही आया। इस बात की चर्चा जिले में जोरो पर रही। 

उमाशंकर कुशवाहा के बसपा में चलें जाने और कांग्रेस के उम्‍मीदवार अजीत कुशवाहा घोषित होने के कारण जिले के मौर्यवंशियो का लगाव सत्‍ताधारी पार्टी से खत्‍म होता जा रहा है। कुशवाहा बाहुल्‍य क्षेत्र में कुशवाहाओ की गायब होने के कारण कैबिनेट मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्या के माथे पर चिंता की लकीरे साफ दिखाई दे रही थी, वह बार-बार खाली पड़ी हुई कुर्सियो के तरफ व आयोजको के तरफ देख रहें थे। जिससे आयोजक भी अपने आप असहज महसूस कर रहें थे। 

छावनी लाइन के निवासियो से इसके बारे में गाजीपुर न्यूज़ टीम ने पता किया तो राजनाथ कुशवाह, रमायण कुशवाहा, कमलाकांत कुशवाहा, ज्ञान कुशवाहा, बनारसी कुशवाहा आदि लोगो ने बताया कि भाजपा ने कुशवाहा समाज के साथ धोखा किया है, हम लोगो ने विधानसभा चुनाव में केशव मौर्या को मुख्‍यमंत्री बनाने के लिए लामबंद होकर मतदान किया था लेकिन उन्‍हे मुख्‍यमंत्री नही बनाया गया इसी कारण हम लोग सत्‍ताधारी पार्टी के कार्यक्रमो से दूरी बनाये हुए है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad