Today Breaking News

गाजीपुर लोकसभा के प्रचार में अभी तक नही आये सीएम योगी, बना चर्चा का विषय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लोकसभा चुनाव के मतदान में केवल एक सप्‍ताह ही शेष रह गया है। अभी तक सीएम योगी गाजीपुर लोकसभा में प्रचार करने नही आये जबकि पड़ोसी जिलों में पीएम मोदी के साथ और अकेले भी कई जनसभाएं वहां के लोकसभा प्रत्‍याशियों के समर्थन में कर चुके हैं। गाजीपुर लोकसभा में सीएम योगी का प्रचार से दूरी जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि मुख्‍यमंत्री के चयन के वक्‍त 2017 में जो दोनों बड़े नेताओं के बीच मन में तल्‍खी बनीं थी वह आज भी कायम है। 

इसीलिए मुख्‍यमंत्री गाजीपुर लोकसभा प्रचार से दूरी बनाये हुए हैं। जबकि बलिया में तीन बार, बनारस में करीब एक दर्जन बार, चंदौली, भदोही, जौनपुर, आजमगढ़ आदि जिलों में सीएम योगी जनसभा कर भाजपा के प्रत्‍याशियों के लिए वोट मांगे। कल सोनभद्र में पीएम मोदी के साथ सीएम योगी ने एक ही मंच से जनसभा को सम्‍बोधित किया इसके बाद वह पीएम मोदी के साथ बनारस आये लेकिन गाजीपुर नही आये। 

सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर स्‍वजातीय नेता काफी उत्‍साहित हैं कि कब प्रदेश के लोकप्रिय मुख्‍यमंत्री गाजीपुर में आये और हम लोग उनका स्‍वागत करे, उनके विचारो को सुने, उनके बताये हुए रास्‍ते पर चले। सीएम योगी के कार्यक्रम के संदर्भ में मीडिया प्रभारी शशिकांत ने पूर्वांचल न्‍यूज डाट काम को बताया कि अभी तक सीएम योगी का कार्यक्रम नही मिला है। उनका कार्यक्रम मिलते ही इसकी जानकारी सबको दी जायेगी।

'