गाजीपुर: पीएम मोदी की जनसभा में मनोज सिन्हा व सपा सुप्रीमो अखिलेश व बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की संयुक्त रैली में अफजाल की होगी अग्नि परीक्षा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पीएम मोदी की जनसभा में मनोज सिन्हा व सपा सुप्रीमो अखिलेश व बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की संयुक्त रैली में अफजाल की होगी अग्नि परीक्षा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लोकसभा चुनाव का मतदान जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे प्रचार का पारा गरम होता जा रहा है। गाजीपुर लोकसभा का मतदान अंतिम सातवें चरण में है। पूरे देश के नेता इसी पूर्वांचल के अखाड़े में जोर-आजमाईश करेंगे। गाजीपुर में पीएम मोदी 11 मई को और सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायातवी 13 मई को आरटीआई मैदान में जनसभा को सम्‍बोधित करेंगे। प्रचंड धूप और चरम पर चुनाव के वातावरण में इन दोनों जनसभाओं में भीड़ जुटाना दोना प्रत्‍याशियों के लिए अग्नि परीक्षा होगी। 

पीएम मोदी के जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा को कड़ी परीक्षा देनी पड़ेगी। क्‍योंकि छठवां चरण 12 मई को पूर्वांचल के कई लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होगा। मतदान से एक दिन पहले 11 मई को इन क्षेत्रों में सभी नेता मतदान की तैयारी मे लगे रहेंगे। इसीलिए गाजीपुर में आना उनके लिए टेढ़ी खीर होगी। प्रचंड धूप और गर्मी में प्रात: 9 बजे ही सड़के खाली हो जा रही हैं। पीएम मोदी का दोपहर 2:30 बजे आरटीआई मैदान में आने का कार्यक्रम है। इस भीषड़ गर्मी में भीड़ जुटाना आयोजकों के लिए अग्नि परीक्षा है। 

जिलाध्‍यक्ष भानुप्रताप सिंह ने पूर्वांचल न्‍यूज डाट काम को बताया कि सभी समस्‍याओं के बाद भी गाजीपुर की जनता अपने प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों को सुनने के लिए जनसभा में भारी तादात में आयेगी। पीएम मोदी के बाद 13 मई को अखिलेश यादव और मायावती जी इसी आरटीआई मैदान में जनसभा को सम्‍बोधित करेंगी। अबतक जो पूर्वांचल में दोनों नेताओं का संयुक्‍त जनसभा हुई है उसमे ऐतिहासिक भीड़ रही। 

चाहे वह आजमगढ़ रहा हो चाहे जौनपुर। सपा के जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव ने बताया कि यह जनसभा गाजीपुर की इतिहास में सबसे बड़ी जनसभा होगी। उन्‍होने कहा कि जब यह दोनों नेता अलग-अलग आते थे तो लाखों की भीड़ होती है। अब दोनों नेता एक मंच पर आयेंगे और सम्‍बोधित करेंगे तो ऐसे में भीड़ की गिनती करना कठिन काम होगा। श्री यादव ने कहा कि आजादी के बाद सभी रिकार्ड टूटेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad