Today Breaking News

गाजीपुर: प्रधानमंत्री के आशीर्वाद से विकास के केंद्र में है गाजीपुर : मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नरेंद्र मोदी देश के ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो चुनाव को छोड़ प्रधानमंत्री रहते हुए दो बार यहां आए। पहली बार आए तो रेल कम रोड ब्रिज का शिलान्यास किया जिस पर तेजी से काम चल रहा है। दूसरी बार आए तो महाराज सुहेलदेव के सम्मान में उनके नाम पर डाक टिकट जारी किया। यह पहले पिछड़ा जिला था, लेकिन प्रधानमंत्री के आशीर्वाद से आज आधुनिक गाजीपुर की आधारशिला रखी है। प्रधानमंत्री ने गाजीपुर को विकास के केंद्र बिदु में स्थापित किया है।

उमड़े जनसमूह को देखकर गदगद मनोज सिन्हा ने कहा कि अपने जीवन में मैने ऐसा चुनाव पहली बार देखा है, जहां जनता स्वयं आगे आ गई है। इससे साफ हो गया है जिले से भय और जाति की राजनीति पराजित होगी। 2014 के चुनाव में मैने कहा था कि आपका समर्थन मेरे लिए कर्ज है। मैं इसे सूद सहित वापस करूंगा और किया हूं। इस बार मेरा आप सभी से आह्वान है कि आपका समर्थन मिला तो चक्रवृद्धि व्याज सहित वापस करूंगा। 

अंत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्वांचल में तेज गति से विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री को भरोसा दिया कि हम सभी सीटों जीत दर्ज कराने के साथ ही आपको दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पित हैं। इस पर प्रधानमंत्री ने भी ताली बजाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। इसके बाद पूरे जनसमूह ने एक स्वर में मोदी, मोदी, मोदी के गगन भेदी नारा लगाना शुरू कर दिए।
'