गाजीपुर: उमड़े जनसैलाब से गदगद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा अफजाल अंसारी व सनातन पांडेय को जि‍ताये लाखो मतों से कार्यकर्ता - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: उमड़े जनसैलाब से गदगद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा अफजाल अंसारी व सनातन पांडेय को जि‍ताये लाखो मतों से कार्यकर्ता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सपा-बसपा गठबंधन के तत्‍वावधान में आयोजित आरटीआई मैदान में उमड़े जनसैलाब को देखकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और बसपा की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मयावती व रालोद के प्रमुख चौधरी अजीत सिंह गदगद दिखे। सपा-बसपा कार्यकर्ताओं के उत्‍साह को देखकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि आजमगढ के जोश को भी गाजीपुर का जोश पछाड़ रहा है। यहां के प्रत्‍याशी अफजाल अंसारी लाखो वोट से जी‍तेंगे। श्री यादव ने कहा कि दो दिन पहले इस मैदान में आयोजित पीएम के जनसभा को सपा-बसपा कार्यकर्ताओ ने धूल चटा दिया है। उस जनसभा से कई गुनी ज्‍यादे भीड़ है। 

उनहोने कहा कि बीजेपी पर भरोसा करके देशवासियो ने उनकी सरकार केंद्र व प्रदेश में बनाई, लेकिन बीजेपी ने देश के नौजवान, किसान, बेरोजगार सभी वर्ग को धोखा दिया है। जब चाय का नशा खत्‍म हो गया तो बड़ी चलाकी से बीजेपी वाले चौकीदार हो गये। उनहोने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन चौकीदार की चौकी जरूर छिनेंगे। उन्‍होने कहा कि पीएम मोदी ने देश के किसानो को बर्बाद कर दिया। लागत का उचित मूल्‍य नही मिला। उन्‍होने कहा कि पीएम मोदी जो कहते है ठीक उसका उल्‍टा करते है। रोजगारो का रोजगार छिनकर बेरोजगारो को पकौड़ा बेचने को कहने लगें। मोदी-योगी की सरकार देश व प्रदेश के एक प्रतिशत आबादी की है। 
पीएम मोदी के कार्यकाल में देश के ऊपर विदेश कर्ज दोगुना हो गया है। उन्‍होने कहा कि भाजपा सरकार से आदमी ही नही बल्कि जानवर भी परेशान है, भाजपा सरकार झूठ और नफरत के बल पर चल रही है, इसी झूठ और नफरत को खत्‍म करने के लिए गठबंधन बना है। पूर्वांचल एक्‍सप्रेस का कार्य रूका है। मेडिकल कालेज सपा की देन है। थाने की बुराई अब डायल 100 में आ गयी है। समाजवादी पेंशन बंद कर दिया, सीएम योगी पर टिप्‍पणी करते हुए सपा सुप्रीमो ने कहा कि बाबा लैपटाप नही चलाना जानते है इसलिए लैपटाप बांटना बंद कर दिया। सपा सुप्रीमो ने गठबंधन के प्रत्‍याशी अफजाल अंसारी और बलिया के गठबंधन के प्रत्‍याशी सनातन पांडेय को विजयी बनाने के लिए कार्यकर्ताओ से अपील किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad