गाजीपुर में पीएम मोदी ने किया ऐलान: मैं गरीब हूं मेरी जाति गरीबी है और गरीबी हटाने के लिए पैदा हुआ हूं - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर में पीएम मोदी ने किया ऐलान: मैं गरीब हूं मेरी जाति गरीबी है और गरीबी हटाने के लिए पैदा हुआ हूं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चाहे भ्रष्टाचार से लड़ने का मामला हो, या फिर आतंकवाद और नक्सलवाद से निपटने का काम, 5 वर्ष में आपके प्यार और समर्थन से मैं राष्ट्रहित में बड़े और कड़े फैसले ले पाया हूं। कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने तीन शब्दों के आधार पर देश चलाया है। उनका मंत्र है – “हुआ तो हुआ”। देश का किसान, अधूरी सिंचाई परियोजनाओं की वजह से पानी के लिए परेशान होता रहा, ये महामिलावटी कहते रहे। आज गाजीपुर, पूर्वांचल सहित पूरा पूर्वी भारत विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है गांव में सड़कें बन रही हैं, हाईवे के काम चल रहे है, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे बन रहा है, रेलवे का अभूतपूर्व काम हुआ है। 

पीएम मोदी ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन के लोग आज मुझसे मेरी जाति पुछ रहे है। मैं गरीब हूं और गरीबी हटाने के लिए पैदा हुआ हूं। मेरी जाति गरीबी है। अब तो गांव-गांव में डाकघर बैंक की सेवा देना शुरू कर रहे हैं। अब छोटे से छोटे किसान के बैंक खाते में सीधा पैसा आ रहा है, बीज और खाद के लिए उन्हें परेशान नहीं होना पड़ रहा है। अलवर सामूहिक दुष्कर्म मामले का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस दुष्कर्म के आरोपियों को बचा रही है। कांग्रेस नहीं चाहती कि दलित बेटी को न्याय मिले, इसलिए कांग्रेस मामले को छिपा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि गहमर गांव की हर मां अपने बेटे को सीमा पर भेजती है। ये लोग जितनी भी गालियां मुझे देते रहें, मेरा ध्यान विकास पर रहेगा। 

आजादी के बाद हमारी पहली ऐसी सरकार है जिसने महिलाओं के लिए इतने काम किए हैं। कांग्रेस सैनिकों और उन वीरों की माताओं का अपमान करती है। ऐसे लोगों को देश सजा देगा। जम्मू कश्मीर में तैनात सैनिकों के बारे में कांग्रेस नहीं सोचती है। देश के हर शहर को बम धमाकों से बचाया। पाकिस्तान के हाथ में मोदी ने कटोरा पकड़ा दिया है। पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए जनता से भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की। इसके बाद भारत माता की जय के उद्घोष के साथ ही जनसभा समाप्त किए। इस अवसर पर जनसभा में एमएलसी चंचल सिंह, विधायक डा. संगीता बलवंत, विधायक सुनीता सिंह, डा. विजय यादव  आदि लोग उपस्थित थे। जनसभा की अध्‍यक्षता जिलाध्‍यक्ष भानूप्रताप सिंह व संचालन प्रभुनाथ चौहान ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad