गाजीपुर: नहर के पानी में मिला बोरे में बंद अज्ञात व्यक्ति व नवजात बच्ची का शव - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नहर के पानी में मिला बोरे में बंद अज्ञात व्यक्ति व नवजात बच्ची का शव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सादात थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह थाना क्षेत्र के बरवांकला गांव के पास देवकली पंपनहर की मुख्य शाखा मे बहते हुए पानी मे बोरे मे बंधी एक पैतालीस वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की तथा कुछ दूरी पर अलग  निवस्त्र नवजात बच्‍ची की शव मिलने से सनसनी फैल गई। गांववासियों की सूचना पर  की एक और लाश  आगे  पानी मे बहकर गई है  इसको  पुलिस ने काफी खोजबीन किया गया लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सैदपुर व एसपी सीटी प्रदीप दूबे सहित फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर विधिवत जांच की।इधर दो लाशों के मिलने व एक के बहकर आगे जाने की चर्चा पर आसपास के गावों मे दिनभर चर्चा का विषय  बना रहा तथा काफी भीड इकट्ठा हो गई।

मिली जानकारी अनुसार बरवांकला के रामलोचन यादव ने एसपी सीटी को बताया कि सुबह नहर मे  नहा रहे थे कि उनकी निगाह  पानी मे एक नवजात बच्ची के शव पर पडी तभी पिछे से एक अन्य प्लास्टिक बोरी मे कुछ बहता हुआ आया तो समझा कि  कोई धान वगैरह का बेंगा होगा। उन्होंने साथ नहारहे लडको से बोरा एक तरफ लगवाया तो बोरा खोलने पर होश उड गये। क्योंकि बोरेमे आदमी की लाश थी।  इधर घटना की जानकारी होने पर अन्य गांव के लोग जुट गये। 100 नम्‍बर सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पानी से निकलवाया। मृत व्यक्ति जो हल्के बा्उन रंग का लोअर तथा बैगनी शर्ट के साथ सफेद तौलिया मे था।

वहीं नवजात बालिका पानी मे निवस्त्र थी तथा उसका नार अभी नाभि से लगा था।उसकी आंखें बाहर आ गई थी।  रामलोचन यादव ने पुलिस को बताया कि पानी मे एक काले रंग का एक अन्य चीज बहकर आगे गई है जिस पुलिस करीब तीन घंटे तक शादियबाद क्षेत्र के तरफ  जाने वाले मेन नहर  व मौधियां के तरफ जाने वाले माईनर   की विधिवत जांच किया लेकिन कुछ नहीं मिला ।अलबत्ता शादियबाद के तरफ पानी मे एक बछडा मृत अवस्था मे मिला।  दोपहर मे तीन सदस्यों की फोरेंसिक टीम आकर जांच की। इससंबंध मे  एसपी सिटी प्रदीप दूबे  ने बताया कि इस मामले की हर बिंदु पर  की जांच की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad