गाजीपुर: पहले से ज्यादा समय दूंगा जनपद को : मनोज सिन्हा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पहले से ज्यादा समय दूंगा जनपद को : मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर कार्यकर्ता हताश न हों। पहले मैं मंत्री था तमाम जिम्मेदारियां मेरे ऊपर थीं। अब जिम्मेदारी थोड़ा कम हो गई है। ऐसे में गाजीपुर को पहले से ज्यादा समय दूंगा। कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान पर आंच नहीं आने दूंगा। पूर्व मंत्री मनोज सिन्हा ने नगर स्थित पार्टी कार्यालय में मंगलवार को आयोजित सैदपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में यह बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि चुनाव में हार-जीत तो लगा रहता है। अब तक नौ चुनाव लड़ा हूं। 1984 में पहला चुनाव लड़ा था लेकिन इस बार चुनाव में कार्यकर्ताओं ने जितनी मेहनत की उतनी मेहनत किसी भी अन्य चुनाव में देखने को नहीं मिला। उन्होंने कहा कि जिन जनपदों में गठबंधन का वोट 50 प्रतिशत से ज्यादा था वहां-वहां हमें हार मिली है लेकिन पार्टी ने प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाई है। पूर्व मंत्री ने आह्वान किया कि कार्यकर्ता अभी से आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। 

सैदपुर विधानसभा का अगला विधायक भारतीय जनता पार्टी का होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता लोकसभा व विधानसभा चुनाव में मेहनत करते हैं लेकिन अन्य चुनावों पर ध्यान नहीं देते। अब कार्यकर्ता पंचायत चुनाव से लेकर लोकसभा चुनाव तक सभी चुनावों में अहम भूमिका अदा करें। सभी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जिताएं। इस मौके पर विधान परिषद सदस्य डा. केदार सिंह, प्रदेश मंत्री रामतेज पांडेय, प्रभुनाथ चौहान, सच्चिदानंद सिंह, अविनाशचंद्र बरनवाल, मीरा श्रीवास्तव, शीला सोनकर, हरिनाथ सोनकर, सुमन कमलापुरी, विजयप्रताप सिंह, पूनम मौर्या, रघुवंश उर्फ पप्पू सिंह आदि थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad