Today Breaking News

गाजीपुर: पंद्रह अगस्त तक निर्माण कार्य करें पूरा नहीं तो कार्रवाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल के मंडल प्रबंधक विजय कुमार पंजियार ने मंगलवार के औड़िहार जंक्शन व सैदपुर स्टेशन का निरीक्षण किया। दोनों जगहों पर चल रहे निर्माणाधीन कार्यों को 15 अगस्त तक पूरा करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया। चेताया कि इस समयावधि में काम पूरा नहीं हुआ तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। डीआरएम के निरीक्षण के दौरान अधिकारियों में अफरातफरी रही।

डीआरएम सड़क मार्ग से दोपहर में औड़िहार जंक्शन आए। जंक्शन पर निर्माणधीन लान, फौव्वारा व सुंदरीकरण कार्य का बारीकी से निरीक्षण किया। वेटिग हाल व टिकट काउंटर भी देखा। निर्माणधीन प्लेटफार्म एक के अलावा फुट ओवर ब्रिज भी दिखा। 15 अगस्त तक सभी निर्माण कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया। साथ ही फुट ओवर ब्रिज को स्टेशन के बाहर उतारने को कहा। पैनल व वेटिग हाल में धीमी गति से चल रहे पंखों को ठीक कराने व बेतरतीब ढंग से खड़े वाहनों के लिए पार्किंग व्यवस्था करने का निर्देश दिया। 

प्लेटफार्म पर स्थित अस्थायी दुकानों के स्वामियों व वेंडरों से कहा कि दुकान पर सफाई रखें। गंदगी होने पर कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद वह सैदपुर स्टेशन पर पहुंचे। यहां निर्माणाधीन ओवर ब्रिज व प्लेटफार्म कार्य का निरीक्षण किया। संबंधित अधिकारियों से निर्माण कार्य से संबंध में जानकारी ली। बगल में बन रहे लोकोशेड कार्य को दूर से ही देखकर उसके निर्माण गति की जानकारी ली। कहा कि शासन के मंशा के अनुरूप सभी लोग कार्य करें। किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान औड़िहार जंक्शन के अधीक्षक मनोज उपाध्याय, डा. एन प्रवीण कुमार, बीपी सिंह, सीपीएम विकास चंद्रा, डीसीआई विनय यादव, आरपीएफ प्रभारी नरेश कुमार मीणा आदि मौजूद थे।
'