Today Breaking News

गाजीपुर: डायट प्राचार्य ने सुदर्शन इं. कालेज नोनहरा के पास आवास और बगीचे से पकड़ा हल की हुई बोर्ड की कापी व नकल सामग्री

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रशासन के लाख प्रयास के बावजूद नकल माफिया नकल कराने से बाज नही आ रहे हैं। प्रशासन डाल-डाल तो नकल माफिया पात-पात चल रहे हैं। नकल माफियाओं के खिलाफ डायट प्राचार्य राकेश सिंह ने मोर्चा खोल दिया है जिससे पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है। शुक्रवार को दूसरे पाली में इंटर की भौतिक विज्ञान की परीक्षा चल रही थी। डायट प्राचार्य राकेश सिंह अपने सचल दस्‍ते के साथ सुदर्शन इंटर कालेज नोनहरा मरदह में छापा मारा।

मुखबिर की सूचना पर इंटर कालेज के ठीक बगल में राकेश सिंह ने एक आवास पर छापा मारकर 15 कार्बन कापी, सात फोटो स्‍टेट, छह हल प्रश्‍न पत्र, दो गाइड बरामद किया। एक छात्रा जो प्रश्‍न पत्र हल कर रही थी वह सचल दस्ते को देखते ही भाग गयी। उसकी लिखी जा रही कापी सचल दस्‍ते ने बरामद कर लिया।

इसके बाद सचल दस्‍ते ने नोनहरा ग्राम सभा के एक बगीचे स्थित ट्‍यूबवेल पर छापा मारकर बोर्ड की कापियां, हल प्रश्‍न पत्र बरामद किया। राकेश सिंह ने कहा कि विद्यालय के खिलाफ मरदह थाने में एफआईआर दर्ज कराया जा रहा है। विद्यालय के सेंटर को डि‍बार करने और काली सूची में दर्ज करने के लिए जिला विद्यालय निरीक्षक को पत्र लिखा जायेगा।

'