Today Breaking News

गाजीपुर: तेज रफ्तार स्कार्पियो पलटी, चार परीक्षार्थी घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर हाईस्कूल की परीक्षा देकर जा रहे परीक्षार्थियों से भरी एक स्कार्पियो सड़क पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार चार परीक्षार्थी समेत चालक घायल हो गया। ग्रामीणों की मदद से घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया। सभी को इलाज के लिए नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

जमानियां क्षेत्र के खिदिरपुर गांव से कुछ छात्र-छात्राएं हाईस्कूल की परीक्षा देने के लिए एक स्कार्पियो में सवार होकर रेवतीपुर स्थित नेहरू विद्यापीठ पर गये थे। वहां से परीक्षा देकर सभी लौट रहे थे। इस दौरान नगसर के करीब डोहला गांव के पास स्कार्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में गाड़ी में सवार 16 वर्षीया अफसाना, 17 वर्षीय आकाश एवं 15 वर्षीया सीमा यादव निवासिनी खिदिरपुर और 25 वर्षीय अमरनाथ यादव निवासी ताजपुर-मांझा थाना जमानियां घायल हो गये। 

ग्रामीणों की मदद से घायलों को गाड़ी के अंदर से निकाला गया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए नगर स्थित एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस सम्बंध में नगसर एसओ सुशील यादव ने बताया कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है। उधर परीक्षार्थियों के घायल होने की खबर पाकर परिजनों के होश उड़ गये। आनन-फानन में परिजन अस्पताल पहुंचकर अपने पुत्र-पुत्रियों की खबर लेने को बेताब दिखे। हर कोई उनकी खैर-खबर लेता दिखा।
'