Today Breaking News

गाजीपुर: बाल-बाल बचे एसओ सुहवल, तीन पशु तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पशु तस्करों ने बुधवार की रात सुहवल के थानाध्यक्ष राजू कुमार को उस समय कुचलने का असफल प्रयास किया जब पुलिस उन्हें दबोचने की कोशिश कर रही थी। पुलिस ने अंतत: तीन ट्रकों से 46 भैंसें बरामद करते हुए तीनों चालकों को दबोच लिया। पशुओं को वध के लिए उन्नाव ले जाया जा रहा था। जमानियां क्षेत्राधिकारी तेजवीर सिंह ने सुहवल थाने में पत्रकारों को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रात में 11 बजे सुहवल थानाध्यक्ष अपने सहयोगियों के साथ मेदनीपुर तिराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि पशुओं से लदे तीन ट्रक मेदनीपुर की तरफ आ रहे हैं। 

पुलिस ने तत्काल मलसा, गरुआ मकसूदपुर और ताड़ीघाट में बैरिकेड़िंग कर दी। कुछ ही देर में ट्रक मलसा, गरूआ मकसूदपुर में बैरिकेड़िंग को तोड़ते हुए तेज गति से भागने लगे। सूचना पर ताड़ीघाट रेलवे क्रासिंग के पास अन्य वाहनों को आड़े-तिरछे खड़ा कर दिया गया। इससे पहले ही इन्हें रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं रुके। इसी दौरान एक ट्रक चालक ने सुहवल एसओ को कुचलने की कोशिश की हालांकि वह तत्परता दिखाते हुए सामने से हट गए। 

आगे जाकर अपने को चारों तरफ घिरा देखकर चालक ट्रक छोड़कर भागने लगे। उन्हें पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। सभी चालक खुद ही तस्करी करते हैं। पूछताछ में पकड़े गए तस्करों ने अपने नाम-पते क्रमश: सलाम खान, निवासी ग्राम मिर्चा थाना  दिलदारनगर, मुन्ना यादव निवासी दिलदारनगर एवं इमरान खान निवासी मोहनियां चैनपुर, जिला भभुआ कैमूर, बिहार बताए हैं। सभी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। इस कार्रवाई से पशु तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है।





'