Today Breaking News

विदेश यात्रा की जानकारी छिपाने के आरोप में बलिया के युवक के खिलाफ मामला दर्ज

आरोपी युवक अपने एक साथी के साथ 20 मार्च को मस्कट से लखनऊ आया और वहां से बोलेरो से ये लोग साथ में निकले.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. मस्कट से आये एक युवक के विरुद्ध जिला प्रशासन ने यात्रा की जानकारी छिपाने के आरोप में मामला दर्ज किया है. पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने बताया कि भीमपुरा थाना क्षेत्र के कुशहा ब्राम्हण ग्राम का एक युवक पिछले दिनों मस्कट से आया था. जिस विमान से वह घर लौटा, उसके साथ यात्रा करने वाले एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. वह व्यक्ति दूसरे प्रदेश का रहने वाला है.

जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही ने बताया कि युवक अपने एक साथी के साथ 20 मार्च को मस्कट से लखनऊ आया और वहां से बोलेरो से ये लोग साथ में निकले. विश्व स्वास्थ्य संगठन के सीवान जिले के सलाहकार की ओर से 30 मार्च को सूचना मिली कि युवक के साथ गए दूसरे युवक की जांच हुई है, जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया है. चूंकि, पॉजिटिव पाए गए युवक के साथ आरोपी ने भी साथ में ही यात्रा की थी, इसलिए इसके भी संदिग्ध होने की सूचना दी गयी.

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन ने इसे गंभीरता से लिया और तत्काल युवक की खोजबीन में लग गया. 31 मार्च को सुबह युवक का पता लगा. जिसके बाद उसे पृथक रखा गया है और जांच के लिए सैम्पल भेजा गया. जांच रिपोर्ट 24 घंटे बाद आ जाएगी.  उन्होंने बताया कि भीमपुरा थाने में युवक के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है.

'