Today Breaking News

बीएसएनएल ने 20 अप्रैल तक बधाई वैधता, 10 रूपए का टॉक टाइम भी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ। लॉक डाउन अवधि के दौरान 22 मार्च से जिन बीएसएनएल प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों की वैधता समाप्त हो गई है, और जो वैधता बढ़ाने में सक्षम नहीं हैं। बीएसएनएल ने उन उपभोक्ताओं की वैधता को बिना किसी रिचार्ज के 20 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है। वैधता समाप्त होने पर भी 20 अप्रैल तक इनकमिंग चालू रहेगी। वही जीरो बैलेंस होने पर इमरजेंसी कॉल के लिए बीएसएनएल 10 रुपए का टॉक टाइम भी देगा।


बीएसएनएल के सीएमडी प्रवीण कुमार पुरवार ने आदेश जारी करते हुए कहा, "बीएसएनएल इस संकट की अवधि में अपने उपभोक्ताओं के साथ मजबूती से खड़ा है। वे अपने खातों को रिचार्ज के लिए उपलब्ध कई विकल्पों में माय बीएसएनएल मोबाइल एप, बीएसएनएल वेबसाइट और अन्य लोकप्रिय वॉलेट सेवाओं का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।


यूपी में संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 103
चीन से फैला कोरोना वायरस का जानलेवा संक्रमण विश्व को अपनी पकड़ में ले चुका है। भारत के साथ ही उत्तर प्रदेश में इसका खतरा बढ़ता जा रहा है। उत्तर प्रदेश में बीते चार दिन से यह आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ा है और अब प्रदेश में इस कहर से संक्रमितों की संख्या 103 हो गई है। कोरोना जैसे लक्षण वाले 183 लोग प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में भी भर्ती हुए हैं।

कोरोना वायरस पर केंद्र और राज्य सरकार की तरफ से अंकुश लगाने के बाद भी यह सेंकेंड से थर्ड स्टेज की ओर पांव पसार रहा है। सोमवार को 16 नए पॉजिटिव केस कोरोना वायरस के पाए गए। इसमें सात नोएडा, छह मेरठ और एक-एक लखनऊ, आगरा व बुलंदशहर का मामला शामिल है। मंगलवार को बरेली में छह लोगों में पॉजिटिव संक्रमण मिला है। बरेली में सोमवार से ही संख्या बढऩे की संभावना दिख रही थी। सुभाष नगर को सेनेटाइज किया गया था।


'