Today Breaking News

कोरोना वायरस Lockdown: रिलायंस जियो यूजर्स के लिए आई अच्छी खबर

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी जियो लॉकडाउन के बीच लगातार अपने यूजर्स के लिए नए फायदों की घोषणा कर रही है। अब जियो ने अपने फाइबर-टू-होम ग्राहकों के लिए डबल डेटा का ऐलान किया है।

रिलायंस जियो ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर का ऐलान किया है। टेलिकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो के फाइबर-टू-होम ब्रॉडबैंड सर्विस वाले ग्राहकों को अब डबल डेटा मिलेगा। कंपनी ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से की। कंपनी ने ट्वीट किया, 'आपको कनेक्ट रखने के रास्ते में कोई भी बाधा नहीं आनी चाहिए। #JioTogether.'

रिलायंस जियो ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में लिखा है कि डबल डेटा ऑफर सभी मौजूदा रिचार्ज पर मिलेगा। रिलायंस जियो फाइबर ग्राहक MyJio ऐप के ‘My Vouchers’ सेक्शन में जाकर वाउचर्स रिडीम कर इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं।

बता दें कि मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली जियो ने यह घोषणा देश में चल रहे लॉकडाउन के चौथे दिन की। पीएम मोदी ने देश में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है। इसके चलते देश में अधिकतर कंपनियों के कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। लोग भी घरों में हैं और इस वजह से इंटरनेट के इस्तेमाल में काफी बढ़ोतरी हुई है।

बता दें कि रिलायंस जियो द्वारा किया गया यह पहला बेनिफिट नहीं है। इससे पहले भी कंपनी ने जियो डेटा पैक और वर्क फ्रॉम होम डेटा पैक के जरिए अपने ग्राहकों को फायदे दिए हैं। इसके अलावा देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एड-ऑन प्लान भी रिवाइज किए थे। इस रिविजन के तहत रिलायंस जियो अब ना केवल हर प्लान में डबल 4जी डेटा दे रही है बल्कि नॉन-जियो टॉकटाइम भी ऑफर किया जा रहा है।

'