Today Breaking News

भदोही में मस्जिद के गेस्ट हाउस में 11 बांग्लादेशी छिपाने पर संचालक के खिलाफ गंभीर धाराओं में FIR

भदोही कोतवाली पुलिस ने बांग्लादेशी नागरिकों को मस्जिद के गेस्ट हाउस में प्रशासन को बिना सूचना रखने के मामले में कई गंभीर धाराओं में मस्जिद के गेस्ट हाउस के संचालक कमालुद्दीन अंसारी पर एफआईआर दर्ज की है.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. दिल्ली (Delhi) के निजामुद्दीन मरकज (Nizamuddin Markaz) में हुए तबलीगी जमात (Tablighi Jamat) में शामिल लोगों के देश के कई शहरों में जाने की सूचना के बाद भदोही (Bhadohi) पुलिस ने शहर की मरकजी मस्जिद के गेस्ट हाउस से 11 बांग्लादेशी नागरिकों को बरामद किया था. स्थानीय प्रशासन को बिना सूचना दिए 11 बांग्लादेशी नागरिकों को मस्जिद के संचालक ने छिपाकर रखा था. इस मामले में पुलिस (Police) ने मस्जिद व गेस्ट हाउस के संचालक कमालुद्दीन अंसारी पर कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है.



गंभीर धाराओं में दर्ज की गई एफआईआर
भदोही कोतवाली पुलिस ने बांग्लादेशी नागरिकों को मस्जिद के गेस्ट हाउस में प्रशासन को बिना सूचना रखने के मामले में कई गंभीर धाराओं में मस्जिद के गेस्ट हाउस के संचालक कमालुद्दीन अंसारी पर एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने धारा 14 विदेशी अधिनियम 1946 ,धारा 3 महामारी अधिनियम 1897 एवं धारा 188, 269, 270 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है. बता दें इस मामले में पुलिस को मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि काजीपुर की मरकजी मस्जिद के गेस्ट हाउस में विदेशी नागरिकों को छिपा कर रखा गया है. जिसके बाद पुलिस ने मस्जिद के गेस्ट हाउस पर पहुंची और सभी को वहां से निकालकर अस्पताल भेजा था.



दिल्ली में तबलीगी जमात से शामिल होकर भदोही आए थे बांग्लादेशी
11 बांग्लादेशी नागरिक 27 फरवरी से 3 मार्च तक दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में रुके थे. वहां वह तबलीगी जमात में शामिल हुए थे. उसके बाद सभी ट्रेन के माध्यम से 4 मार्च को भदोही पहुंचे थे. भदोही शहर के काजीपुर इलाके की मरकजी मस्जिद के गेस्ट हाउस में सभी के रुकने का इंतजाम कमेटी के मेंबरों के कहने पर किया गया था. मंगलवार को प्रशासन को सभी के यहां रहने की जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया. सभी को मस्जिद के गेस्ट हाउस से निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जहां सभी का डॉक्टरों ने चेकअप किया है. राहत की बात यह है कि किसी में अभी तक कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिले हैं, लेकिन उसके बाद भी एहतियात के तौर पर सभी को क्वारंटाइन किया गया है.

'