Today Breaking News

गाजीपुर: नोएडा से घर लौटे दोनों युवकों की रिपोर्ट निगेटिव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नोएडा से घर लौटे दोनों युवक कोरोना वायरस के टेस्ट में पास हो गए। बुधवार को वाराणसी से निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद मेडिकल टीम ने जहां राहत की सांस ली, वहीं उनको घर भेजने के साथ बाहर न निकलने की हिदायत दी गई। अब तक 13 लोगों की जांच कराई गई, किसी में भी वायरस के लक्षण नहीं मिले हैं।

मनिहारी ब्लाक के एक गांव के ग्रामीणों ने बीते 31 मार्च को मेडिकल टीम से शिकायत करके बताया कि नोएडा से आए दो युवकों को सर्दी, खांसी व बुखार की शिकायत बनी है व वे घर में क्वारंटाइन रहने के बजाए इधर-उधर घूम रहे हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए नोडल अधिकारी डा. स्वतंत्र सिंह स्वयं वहां पहुंचे व दोनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाकर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करने के साथ निगरानी शुरू कर दी। साथ ही दोनों का स्वैब टेस्ट के लिए वाराणसी भेजा गया, जहां से रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद राहत की सांस ली। जिला अस्पताल में स्थापित कोरोना वार्ड के नोडल अधिकारी डा. स्वतंत्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट निगेटिव आने के साथ दोनों को घर भेज दिया गया है, साथ ही उन्हें कही न जाने की हिदायत दी गई है।

अब तक 13 लोगों का स्वैब टेस्ट के लिए वाराणसी भेजा गया था। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिलहाल दोनों को घर भेज दिया गया है। - डा. जीसी मौर्या, सीएमओ ।
'