Today Breaking News

लॉकडाउन के बीच YouTube पर छाया मोनालीसा का हॉट भोजपुरी गाना, आप भी देखें VIDEO

मोनालिसा (Monalisa Viral Dance Video) के वीडियो इन दिनों यूट्यूब (Youtube) पर खूब तहलका मचा रहे हैं.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई : लॉकडाउन के बीच भोजपुरी सिनेमा जगत की सुपरस्टार और टीवी स्टार मोनालिसा (Monalisa Viral Dance Video) के वीडियो इन दिनों यूट्यूब (Youtube) पर खूब तहलका मचा रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और जबरदस्त डांस से कहर ढाने वाली मोनालीसा के वैसे तो सभी वीडियोज उनके फैंस को पसंद आते हैं, लेकिन इन दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ का एक हॉट वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें मोनालीसा (Monalisa) बेहद अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. लॉकडाउन के बीच मोनालीसा और पवन सिंह का ये वीडियो लोगों की पहली पसंद बन गया है.

सोशल मीडिया पर मोनालीसा और पवन सिंह का जो गाना वायरल हो रहा है उसके बोल हैं ‘दिया गुल करा’ (Diya Gul Kara). इंटरनेट पर ‘दिया गुल करा’ में पवन सिंह और मोनालीसा के बीच गजब की कैमेस्ट्री दिखाई दे रही है. जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. बता दें इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है. इसके साथ ही इसमें उनका साथ दिया है इंदू सिंह ने.
गाने पर मोनालीसा के हॉट डांस मूव्ज कहर ढा रहे हैं. वीडियो में मोनालीसा दुल्हन के रूप में दिखाई दे रही हैं. गाने में मोनालीसा और पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह भी दिखाई दे रही हैं. बता दें यूट्यूब पर इस मोनालीसा और पवन सिंह के इस गाने को अभी तक 1 करोड़ 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 25 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.

'