Today Breaking News

मां विंध्यवासिनी का आशीर्वाद लेकर अखिलेश यादव विंध्य क्षेत्र से करेंगे चुनावी शंखनाद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर। विंध्य पर्वत की गोद में बसे मिर्जापुर से अखिलेश यादव चुनावी शंखनाद करेंगे। प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से शक्ति धाम में चुनावी गणित तैयार की जाएगी। इस शिविर में विंध्याचल मंडल के 1500 सौ कार्यकर्ता भाग लेंगे। प्रशिक्षित ट्रेनरों के जरिए कार्यकर्ताओं और नेताओं को राजनीति के गुर सिखाएं जाएंगे। आपको बता दें कि इसके पहले बीजेपी ने भी विंध्य क्षेत्र में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया था।


शक्ति का केंद्र बिंदु माना जाता है मिर्जापुर

काशी और प्रयाग के बीच गंगा नदी के किनारे बसा मिर्जापुर जिला शक्ति का केंद्र माना जाता है। मां विंध्यवासिनी यहीं पर विराजमान होकर जगत का संचालन करती हैं। यहीं नहीं यही से भारत का मानक समय भी लिया जाता है।


बीजेपी ने भी आयोजित किया था प्रशिक्षण शिविर

राजनीतिक पार्टियां यहां प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करती रहीं हैं और शक्ति प्राप्त कर चुनावी मैदान में उतरती रहीं हैं। बीजेपी ने भी सरकार बनने से पहले विंध्याचल में स्थित देवरहवा बाबा के आश्रम में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया था। उसके बाद ही बीजेपी की सरकार बनी थी।


1500 कार्यकर्ता लेंगे भाग

यही कारण होगा कि साई गार्डन में समाजवादी पार्टी का गुरुवार से तीन दिवसीय मंडलीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन हो रहा है ,जिसमे 1500 सौ कार्यकर्ता भाग लेंगे, जिनको राजनीति के ट्रेनरों द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा। इस शिविर में मंडल के हर विधानसभा से 100 प्रमुख कार्यकर्ताओं को ही बुलाया गया है ।


अखिलेश यादव करेंगे कार्यकर्ताओं को संबोधित

कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार करने के लिए एसपी मुखिया अखिलेश यादव 26 तारीख को दिनभर शिविर में रहेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। साथ ही रात्रि विश्राम भी यहीं पर करेंगे। जानकारी के मुताबिक, पहली बार एसप की ओर से ऐसे शिविर का आयोजन हो रहा है।

Adv: टॉप ब्रैंड्स पर शानदार ऑफर्स, मत चूकिए ये बेहतरीन मौका

'