गाजीपुरः डीसीएम और बाइक की टक्कर में दो महिलाओं सहित तीन की मौत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुरः डीसीएम और बाइक की टक्कर में दो महिलाओं सहित तीन की मौत

गाजीपुर जिले के सनेहुआ चट्टी में मंगलवार को डीसीएम और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में बाइकसवार युवक सहित दो महिलाओं की मौत हो गई। तीनों अलग अगल घर के हैं जो एक ही बाइक से कासिमाबाद जा रहे थे।  
घटना के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने डीसीएम लेकर भाग रहे चालक को धर दबोचा। 

मऊ जिले चकरा गांव निवासी राजेंद्र की पत्नी ऊषा (40) अपनी भाभी मानती देवी (45) के साथ मां की तबीयत खराब होने पर पट्टीदार गोपाल (20) के साथ बाइक से कासिमाबाद थाना क्षेत्र के  इंदौर गांव स्थित मायके आ रही थी।

जैसे ही वह सनेहुआ चट्टी के पास पहुंचे कि मुहम्मदाबाद की ओर से तेज गति से आ रही डीसीएम से बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक चला रहे युवक गोपाल राम की मौके पर मौत हो गई। जबकि दोनों महिला ऊषा देवी और मानती देवी गंभीर रुप से घायल हो गईं।

ग्रामीण इसकी सूचना पुलिस को देने के साथ ही घायल महिलाओं को इलाज के लिए सरकारी एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाने लगे। रास्ते में मानती देवी ने दम तोड़ दिया। जबकि जिला अस्पताल में उपचार के दौरान ऊषा देवी की भी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया है।  

घटना की जानकारी होते ही इंदौर गांव के ग्रामीणों की भीड़ अस्पताल के मर्चरी हाउस के सामने लग गई। एक साथ तीन मौत होने की जानकारी मिलते ही तीनों के परिजनों में कोहराम मच गया। उधर टक्कर के बाद डीसीएम लेकर भाग रहे चालक को पुलिस ने धर दबोचा।

इस संबंध में थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि तीनों शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल स्थित मर्चरी हाउस में रखवा दिया गया। परिजनों के आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad