भाजयुमो नेता ने मुख्यमंत्री तक पहुंचाई बात, तब होश में आया अस्पताल प्रशासन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

भाजयुमो नेता ने मुख्यमंत्री तक पहुंचाई बात, तब होश में आया अस्पताल प्रशासन

गाजीपुर। जिला अस्पताल और महिला अस्पताल प्रशासन तभी जागता है जब कोई हो-हल्ला करे। कुछ ऐसा ही किस्सा अस्पताल में रोगियों की जांच के लिए आई अत्याधुनिक मशीनों के साथ हुआ। कई महीने पहले अस्पताल को वह मशीनें उपलब्ध करा दी गईं। यहां तक कि उनको चलाने के लिए तीन तकनीशियन भी नियुक्त कर दिए गए। बावजूद मशीनें जस की तस पड़ी रहीं। रोगियों को जांच के लिए निजी जांच घरों में भेजा जाता रहा। 

जाहिर है कि इसके एवज में उन जांच घरों के संचालकों से कमीशन वसूला जाता रहा। यह मामला भाजयुमो नेता योगेश सिंह के संज्ञान में आया। वह लखनऊ पहुंचे और 17 जुलाई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जनसुवाई कार्यक्रम में मिले। लिखित शिकायत किए। मुख्यमंत्री ने उसे गंभीरता से लिया। उन्होंने विभाग को सख्त निर्देश दिया। परिणाम निकला। बीते 26 अगस्त को जिला अस्पताल के सीएमएस ने बकायदा श्री सिंह को चिट्ठी भेज कर बताया कि अत्याधुनिक मशीनें चालू कर दी गई हैं। साथ ही चिकित्सकों को चेतावनी दी गई है कि उपलब्ध मशीनों का पूरा उपयोग किया जाए। रोगियों को निजी जांच घरों में नहीं भेजा जाए।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad