स्कूल जा रही 11वीं छात्रा ने बाइक पर बैठने से किया इनकार तो चाकू से गोदा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

स्कूल जा रही 11वीं छात्रा ने बाइक पर बैठने से किया इनकार तो चाकू से गोदा

यूपी के बलिया जिले का रागिनी दुबे हत्याकांड अभी सुलझा भी नहीं कि गाजीपुर में फिर इसी तरह की वारदात हुई है। बुधवार सुबह स्कूल जा रही 11वीं की छात्रा पर एक मनबढ़ लड़के ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। गाजीपुर जिल के गौसपुर गांव में बुधवार की सुबह बाइक पर बैठने से इंकार करने पर मनबढ़ युवक ने एक छात्रा को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। छात्रा के शोर मचाने पर युवक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने किशोरी को उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया। किशोरी के पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

गौसपुर गांव निवासी रामचंद्र राम की बेटी हेमलता कक्षा 11 की छात्रा है। रोज की तरह बुधवार को सुबह भी शहबाजकुली स्थिति ज्ञानानंद स्कूल जाने के लिए वह घर से निकली थी। करीब आठ बजे बस के इंतजार में वह सड़क के किनारे खड़ी थी। इस दौरान मरदह थाना क्षेत्र के चौथी गांव निवासी अरविंद राम किशोरी के पास पहुंचा और उससे बाइक पर बैठने का दबाव बनाने लगा। 

इसे लेकर किशोरी और युवक में तीखी झड़प होने लगी। इस बीच युवक बाइक से उतरकर छात्रा के चेहरे और हाथ पर चाकू से वार कर दिया। छात्रा शोर मचाने लगी। उसकी आवाज सुन आस-पास के लोग मौके की तरफ दौड़े। लोगों को अपनी तरफ आता देख युवक मौके से बाइक सहित फरार हो गया। जानकारी होते ही छात्रा के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

परिजन छात्रा को उपचार के लिए सीएचसी मुहम्मदाबाद ले गए। छात्रा के पिता रामचंद्र ने बताया कि मेरी बेटी पर हमला करने वाले युवक मरदह के चौथी गांव का रहने वाला है। वह गौसपुर में अपनी बहन के घर रहता है। इस मामले में छात्रा के पिता ने अरविंद राम के खिलाफ कोतवाली में नामजद तहरीर दी है। कोतवाल विमल कुमार मिश्र ने कहा कि  युवक की तलाश की जा रही है। सीओ मुहम्मदाबाद अनिल राय ने छात्रा को चाकू मारे जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है।  

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad