Today Breaking News

गाजीपुर: गड्ढे में फंसकर पलटा ट्रक, चालक बचा

गाजीपुर: राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर बने गड्ढों से मुक्ति दिलाने के लिए भाजपा की सरकार में गड्ढामुक्त की घोषणाएं हुई, लेकिन उनकी मरम्मत के लिए कोई कार्य नहीं हुआ। जहां तहां बड़े बड़े गड्ढों के चलते छोटे बड़े वाहन चालकों के सामने आवागमन के लिए बड़ी जटिल समस्या उत्पन्न हो गयी है। इसके बाद भी विभागीय अधिकारियों की हीला हवाली के कारण गड्ढामुक्त के लिए अब तक कार्रवाई नहीं हुई। 

जिसके चलते प्रतिदिन आवागमन करते समय राहगीरों से लेकर छोटे बड़े वाहन चालक या तो गिरकर घायल हो रहे हैं या फिर वाहन में खराबी आ रही है। स्थानीय रेलवे स्टेशन बाजार स्थित बरूईन पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर बने बड़े गड्ढे में रविवार की सुबह 8 बजे के आस पास वाराणसी से स्थानीय स्टेशन बाजार आ रहा ट्रक पलट गया। संयोग रहा कि ट्रक चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली। 

परंतु ट्रक में लदे पार्ले बिस्कुट व अन्य सामग्री खराब हो गयी। फिर भी भाजपा सरकार अब तक गड्ढामुक्त के लिए कार्रवाई नहीं की है। राहगीरों व वाहन चालकों ने कहा कि प्रदेश की आम जनमानस को सुख सुविधा दिलाने व सभी समस्याओं से छुटकारा दिलाने का वादा तो किया था, परंतु वादे को अब तक पूरा नहीं किया गया। 
शशिकांत जायसवाल, नजहर खां, मेराज अहमद, शिव कुमार चौधरी, सनोहर निषाद, युनूस अंसारी आदि लोगों ने कहा कि आम जनमानस को बार बार धोखे में नहीं रखा जा सकता है। जिस सरकार में समस्याओं का भण्डार लगा हो,ऐसी सरकार से उम्मीद करना चोट खाने के सामान है। ताड़ीघाट से लेकर स्थानीय नगर तक गड्ढे ही गड्ढे दिखाई दे रहे है। इसके बाद निदान के लिए कार्रवाई नहीं हुई। इस लिए कभी भी आवागमन करते समय वाहन चालकों के साथ गम्भीर घटना घट सकती है।

'