Today Breaking News

मोदी की मंत्रिपरिषद में खुद की मौजूदगी को लेकर आश्वस्त हैं मनोज सिन्हा! संभावित फेरबदल के वक्त गाजीपुर में रहेगा प्रवास


गाजीपुर। केंद्र की मोदी सरकार की मंत्रिपरिषद में तीन सितंबर को काट-छांट और विस्तार संभावित है। उसमें खुद की सलामती को लेकर संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा पूरी तरह आश्वस्त हैं। शायद यही वजह है कि मंत्रिपरिषद के संभावित शपथ समारोह के वक्त श्री सिन्हा अपने गाजीपुर में मौजूद रहेंगे। 

उनके समर्थक तो यहां तक आश्वस्त हैं कि उन्हें मंत्रिपरिषद में परमोशन भी मिलना तय है। बहुत हुआ तो उनका मंत्रालय बदल सकता है। प्रशासन को मिले प्रोटोकॉल के मुताबिक श्री सिन्हा शनिवार को मुंबई से जहाज से वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर दोपहर 12.40 बजे उतरेंगे। 

उसके बाद डीएलडब्ल्यू के गेस्ट हाउस में पहुंच कर विश्राम करेंगे। फिर वह अपने समय के हिसाब से सड़क मार्ग से गाजीपुर आएंगे और स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद कचहरी के पास पार्टी कार्यकर्ता के घर रात्रि भोजन करेंगे। रात्रि प्रवास अफीम कारखाने के गेस्ट हाउस में होगा। तीन सितंबर की सुबह कार्यकर्ताओं से भेंट करने के बाद दस बजे मुहम्मदाबाद क्षेत्र के परसा गांव के लिए रवाना होंगे। 

जहां भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के प्रशासक विनोद राय के दिवंगत पिता कर्नल भोला नाथ राय की याद में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। परसा से दोपहर पौने एक बजे जिला मुख्यालय के लिए चलेंगे और स्वामी सहजानंद कॉलेज में आयोजित समारोह में होमगार्ड के नमामि गंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। उसके बाद वह वाराणसी लौट कर बाबतपुर हवाई अड्डे से शाम 4.55 अथवा रात 11.10 बजे दिल्ली के लिए उड़ेंगे।

'