SDM के द्वारा पैमाइस कराकर कब्जा के बावजूद भी कोतवाल ने कहा कि हमारी प्रतिष्ठा की बात है - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

SDM के द्वारा पैमाइस कराकर कब्जा के बावजूद भी कोतवाल ने कहा कि हमारी प्रतिष्ठा की बात है

सैदपुर SDM के द्वारा पैमाइस कराकर कब्जा दिलाया जाय के बावजूद भी कोतवाल सुरेश बाबू ने कहा कि हमारी प्रतिष्ठा की बात है हम नही दे सकते ।

ग्राम तिलाड़ी ,पोस्ट अबिसहन ,जिला ग़ाज़ीपुर के मूल निवासी तारा देवी पत्नी वीरेंद्र दुबे के नाम से अराजी न0 377 रकबा 6 एयर जमीन चंद्रभान पुत्र लालचंद्र की जमीन रजिस्ट्री करवाये थे और उसमें मिठाई व चाय की दुकान करके परिवार का भरण-पोषण करते थे एक दिन अचानक 01 05 2010 को सैदपुर कोतवाल सुरेश बाबू co सत्यसेन यादव सहित 10 सिपाहियों को लेकर आये और वीरेंद्र जी को गन्दी-गन्दी  गली देने लगे और मारने लगे और JCB लगवाकर वीरेंद्र की दुकान तोड़ दिए और रातो रात ईर्ट की दीवाल जोड़कर सीमेंट चादर का छत बनवा लिए।

वीरेंद्र जी जिलाधिकारी महोदय को भी फ़ोन के जरिये सूचनार्थ किये फिर भी कोई कार्यवाही नही हुई ,और वो कहने लगे कि अगर जमीन हम दे देंगे तो हमारी प्रतिष्ठा चली जायेगी। बहुत प्रयास के बाद भी आज तक जमीन नही मिली वीरेंद्र जी माननीय मुख्यमंत्री जी के यहा भी अपील की  किन्तु आज तक कोई सुनवाई नही हुई।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad