सहजानंद कॉलेजः बेटे की उम्मीदवारी को लेकर भाजपा नगर अध्यक्ष ने फंसाई मूंछ! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

सहजानंद कॉलेजः बेटे की उम्मीदवारी को लेकर भाजपा नगर अध्यक्ष ने फंसाई मूंछ!

गाजीपुर। भाजपा नगर अध्यक्ष रासबिहारी राय अपने बेटे आकाश राय को लेकर मूंछ फंसा लिए हैं। उनके लाडले आकाश राय स्वामी सहजानंद छात्रसंघ के अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ेंगे। छह सितंबर को नामांकन में अपनी पूरी ताकत दिखाने की भी उन्होने अपनी तैयारी भी कर ली है। 

बेटे को छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर बैठाने के लिए खुद रासबिहारी राय अपने प्रभाव और आधार का पूरा इस्तेमाल शुरू कर दिए हैं। बेटे के चुनाव कार्यालय मिश्रबाजार स्थित होटल राज में वह बैठ कर चुनाव अभियान की एक-एक गतिविधि पर नजर रख रहे हैं। कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दे रहे हैं। उधर भाजपा की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में आकाश राय की जगह दिनेश राय को अपना अधिकृत उम्मीदवार बनाने की आम सहमति है। 

सोमवार को इस सिलसिले में परिषद की जिला इकाई की सरस्वती विद्या मंदिर, रायगंज में बैठक हुई। उसके बाद मीडिया को जारी प्रेस नोट में अध्यक्ष दिनेश राय, उपाध्यक्ष बालेंदु राय, महामंत्री अमित राय, पुस्तकालय मंत्री संजय राज तथा कला संकाय प्रतिनिधि के लिए विपेंद्र कुमार का नाम बतौर उम्मीदवार घोषित हुआ। 

इस मौके पर जिला सह संयोजक अनुराग त्रिपाठी ने कहा कि संगठन पूरे दमखम के साथ यह चुनाव लड़ेगी। बैठक में विभाग सह संयोजक सुधांशु शेखर सिंह, संगठन मंत्री अमितदेव, सत्यम राय, जिला प्रमुख अनुज मिश्र, नगर अध्यक्ष कुलदीप पांडेय, नगर संयोजक कामदेश्वर सिंह, जिलाध्यक्ष अभिषेक सौंडिक आदि थे। परिषद की ओर से उम्मीदवार घोषित करने की जानकारी मिलते ही रास बिहारी भागदौड़ शुरू कर दिए। वह नगर पालिका के निर्वतमान चेयरमैन विनोद अग्रवाल समेत कुछ नेताओं को लेकर रायगंज स्थित संघ कार्यालय पहुंच गए। उसके बाद परिषद की ओर से मीडिया दफ्तरों को फोन कर प्रेस नोट का प्रकाशन रोकने को कहा गया। 

इस मामले में गाजीपुर न्यूज़ ने परिषद के जिला सह संयोजक अनुराग त्रिपाठी से फोन पर बात की। उन्होंने माना कि अध्यक्ष पद को लेकर फिलहाल पेंच फंस गया है जबकि अन्य पदों के लिए बैठक में तय उम्मीदवार ही चुनाव लड़ेंगे। कुछ देर बाद परिषद की ओर से फोन कर बताया गया कि अध्यक्ष पद पर संगठन कोई उम्मीदवार नहीं उतारेगा। इस बात को भी खारिज किया गया कि भाजपा नगर अध्यक्ष उम्मीदवार चयन में कोई दबाव बना रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad