बसपा की रैली में सब पर भारी अब्बास अंसारी! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

बसपा की रैली में सब पर भारी अब्बास अंसारी!

गाजीपुर न्यूज़ टीमगाजीपुर। बसपा सुप्रीमो मायावती की मंगलवार को आयोजित आजमगढ़ रैली के लिए गाजीपुर के कार्यकर्ता भी सुबह रवाना हो गए। पार्टी संगठन की कोशिश थी कि गाजीपुर के भी हर विधानसभा क्षेत्र से अच्छी भागीदारी हो लेकिन इस मामले में सैदपुर, सदर विधानसभा क्षेत्र लगभग फिसड्डी साबित हुआ। दरअसल इन दोनों विधानसभा क्षेत्र में पार्टी का कोई प्रभारी नियुक्त नहीं है। 

विधानसभा चुनाव के बाद सदर प्रभारी संतोष यादव को पार्टी बाहर निकाल चुकी है जबकि सैदपुर के राजीव किरण क्षेत्र से खुद की दूरी बना लिए हैं। लिहाजा,  संगठन अपने स्तर से उन दोनों क्षेत्रों से कार्यकर्ताओं को रैली में पहुंचने का इंतजाम किया। संगठन की मानी जाए तो इस मामले में सबसे अधिक जमानियां क्षेत्र के कार्यकर्ता रैली में भाग लेने पहुंचे हैं। वहां के प्रभारी अतुल राय ने संगठन को 250 वाहन उपलब्ध कराए। 

उसके अलावा अपने स्तर से क्षेत्र की अकलियत के लोगों को आजमगढ़ पहुंचाने के लिए अलग से 50 वाहन मुहैया कराए। संख्या के हिसाब से जमानियां के बाद मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र है। पार्टी प्रभारी सिबगतुल्लाह अंसारी ने संगठन के लिए 200 वाहनों की व्यवस्था की है। 

इसी तरह जंगीपुर से इं.मनीष पांडेय तथा जखनियां के संजीव कुमार भी अपने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को रैली में जाने के लिए यथासंभव उपाय किए हैं। रैली में गाजीपुर की खासी हिस्सेदारी के लिए पूर्व सांसद अफजाल अंसारी भी कम मेहनत नहीं किए। सभी विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने तैयारी के लिए बैठक की लेकिन मऊ विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने सबको पीछे छोड़ दिया है। 

घोसी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी की हैसियत से वह करीब तीन हजार छोटे वाहनों सहित 500 बसें और पांच हजार दो पहिया वाहन से भीड़ लेकर रैली में पहुंचे हैं। रैली स्थल की तैयारी में भी उनकी भूमिका अहम रही है। वैसे भीड़ लेकर आने वालों में पार्टी के रसड़ा(बलिया) विधायक उमाशंकर सिंह भी कम नहीं हैं। 

मालूम हो कि पार्टी अध्यक्ष मायावती की यह रैली आजमगढ़ के रानी की सराय स्थित शंकरपुर चेकपोस्ट के मैदान में हो रही है। इसमें आजमगढ़ मंडल के 21, वाराणसी 28 तथा गोरखपुर मंडल के 27 विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता पहुंचे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad