Today Breaking News

पत्रकार राजेश मिश्रा हत्याकांड: जरूरत पड़ी तो मुख्यमंत्री से मिलेगा ब्राह्मण समाज

गाजीपुर। करंडा के ब्राह्मणपुरा में आरएसएस कार्यकर्ता एवं पत्रकार राजेश मिश्र के हत्यारों की  गिरफ्तारी अब तक नहीं होने से ब्राह्मण समाज के लोग भी आक्रोशित हैं। अखिल भारतीय ब्राह्मण समिति के लोग सोमवार को पुलिस कप्तान से मिले। उन्होंने कहा कि हत्या को आठ दिन बीत गए लेकिन अब तक हत्यारे गिरफ्त से बाहर हैं जबकि एडीजी वाराणसी ने मौके पर आकर भरोसा दिया था कि 72 घंटे के अंदर हत्यारे गिरफ्त में होंगे लेकिन कुछ नहीं हुआ। 

हत्यारों के बाहर रहने से पीड़ित परिवार के लिए और खतरा है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर एक सप्ताह के अंदर हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो फिर ब्राह्मण समाज के लोग करंडा थाना सहित पुलिस कप्तान का कार्यालय घेरेंगे। जरूरत पड़ी तो बेमियादी अनशन होगा। 

लखनऊ पहुंच कर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर शीघ्र कार्रवाई की गुजारिश की जाएगी। पुलिस कप्तान से मिलने वालों में समिति के जिला महामंत्री रंगनाथ दूबे, गौतम मिश्र, धर्मेंद्र मिश्र आदि थे। मालूम हो कि ब्राह्मणपुरा चट्टी पर बीते 21 अक्टूबर की सुबह बदमाशों ने पत्रकार राजेश मिश्र की गोली मार कर हत्या कर दी थी और उनके भाई अमितेश को जख्मी कर दिए थे। 
'