पत्नी की बेवफाई के किस्से का वीडियो क्लिप बनाया फिर ट्रेन के आगे कूद गया - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

पत्नी की बेवफाई के किस्से का वीडियो क्लिप बनाया फिर ट्रेन के आगे कूद गया

गाजीपुर। कहते हैं कि पुरुष की सफलता व असफलता के पीछे पत्नी का भी बड़ा हाथ होता है। वफादार, समझदार पत्नी मिली तो पुरुष तरक्की की राह पर चल निकलता है और पत्नी बेवफा व बेपरवाह मिली तो पुरुष की तरक्की तो दूर उसकी जान पर भी आ सकती है। कुछ ऐसा ही किस्सा करंडा थाने के चकिया के रहने वाले साफ्टवेयर इंजीनियर विपिन पांडेय(26) के साथ हुआ और उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। उसने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली। उसकी क्षत-विक्षत लाश शहर कोतवाली पुलिस को शुक्रवार की सुबह बवेड़ी रेलवे क्रासिंग के पास मिली। 

वह अपने घर से बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे बाइक लेकर घर से निकला था। खुदकुशी से पहले उसने शेल्फी वीडियो क्लिप बनाया। उसमें उसने पत्नी किरण की बेवफाई का एक-एक किस्सा बयां किया। बताया कि वह खुदकुशी करने जा रहा है। फिर उस वीडियो क्लिप को अपने घरवाले तथा परिचितों के मोबाइल फोन पर शेयर कर दिया। विपिन की शादी वर्ष 2011 में भांवरकोल थाने के महेशपुर गांव में हुई थी। कुछ दिनों तक तो पत्नी पति धर्म निभाती रही लेकिन फिर वह अपनी वाली पर उतर आई। वह गैरों के साथ संबंध कायम करना शुरू कर दी। विपिन पत्नी की बेवफाई का सब कुछ देखता, सुनता लेकिन फिर भी उसकी कोशिश यही रहती कि वह सुधर जाए। उसी बीच करीब चार साल पहले एक पुत्री भी हुई। विपिन पुत्री के जन्म लेने पर सोचा कि पत्नी अपनी बुरी आदतें अब छोड़ देगी लेकिन पत्नी कहां मानने वाली थी। 

पत्नी और पुत्री को लेकर अपनी नौकरी पर दिल्ली लेकर गया। पत्नी की फरमाइश पर हवाई यात्रा कराता। ताजमहल सहित अन्य प्रमुख पर्यटक स्थलों का भ्रमण कराता। फिर भी पत्नी में सुधार नहीं हुआ। आखिर आजिज आकर करीब डेढ़ साल पहले पत्नी से तलाक लेने का फैसला किया। इसके लिए वह कोर्ट में अर्जी दाखिल किया। तब पत्नी अपने मायके चली गई। उसके बाद पत्नी की भाभी के मायके के दो लोग फोन पर उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगे। यहां तक कि वह विपिन के घर आकर भी धमकाने लगे। धमकी से डरा विपिन करंडा थाने में अर्जी दिया लेकिन पुलिस लाचारी दिखाते हुए कोई बड़ी कार्रवाई में असमर्थता जताई। पुलिस कप्तान के यहां भी उसने गुहार लगाई लेकिन एसपी का जांच करने का निर्देश करंडा थाने को ही मिला और करंडा पुलिस उससे पहले वाली बात दोहराई। 

आखिर में निराश होकर विपिन ने खुदकुशी का खौफनाक फैसला किया। खुदकुशी की खबर मिलने के बाद विपिन के घरवालों के साथ ही उसकी पत्नी किरण भी पुत्री के साथ अपनी पूरी मांग सिंदूर से भर कर शवगृह जिला अस्पताल पहुंची थी। हैरानी यह कि वह पति की मौत पर वफादार पत्नी की तरह दहाड़ें मार रही थी लेकिन खुदकुशी से पहले विपिन के शेयर की गई वीडियो क्लिपिंग देख उसके इस नाटक पर तंज ही कस रहे थे। विपिन की मां गीता पांडेय पत्नी अवधनाथ पांडेय ने अपने बेटे की खुदकुशी के लिए सीधे बहू किरण को जिम्मेदार ठहरा रही थीं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad