सैदपुर - बाकी किराये को लेकर नाविक मिलें एसडीएम से - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

सैदपुर - बाकी किराये को लेकर नाविक मिलें एसडीएम से

सैदपुर। मुख्यमंत्री के पड़ोसी क्षेत्र देवरिया में भारी बाढ़ से पीड़ितों को बचाने का जिम्मा लेने वाले नाविकों का मेहनताना ही अब अधर में फंसा हुआ है। इसे लेकर नगर के सात नाव मालिकों ने देवरिया जिला प्रशासन से लगायत जिला प्रशासन तक का दरवाजा खटखटा लिया है लेकिन अब तक उनका पारिश्रमिक नहीं दिए जाने से उनके सामने भूखमरी की स्थिति पैदा हो गई है। 

देवरिया के जिलाधिकारी से पारिश्रमिक की मांग करते हुए नगर के नाव मालिक पंचम निषाद, कुलदीप निषाद, रामअवध निषाद, पांचू निषाद, रमेश निषाद, प्रमोद निषाद व राजकुमार निषाद ने बताया कि बीते अगस्त में देवरिया में आई भीषण बाढ़ में लोगों को बचाने से लिए सैदपुर से हमारी कुल 7 बड़ी मोटर बोट ले जाई गई थी। हर नाव पर चालक के अलावा एक सहायक भी मौजूद था। 

उनका कहना है कि नाव को ले तो जाया गया लेकिन उसके लिए अब तक हमें कोई भुगतान नहीं किया गया। इसके साथ ही नाव को ले आने के दौरान ट्रक पर उसकी काफी क्षति हुई है। ऐसे में मरम्मत के अभाव में नाव को चलाया भी नहीं जा रहा है। कहा कि नाव न चल पाने के कारण उनके सामने भूखमरी की स्थिति पैदा हो गई है। इसके साथ ही सैदपुर उपजिलाधिकारी को भी पत्रक सौंपकर तय पारिश्रमिक दिलाने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad