तहसील दिवस: 675 आवेदन पत्रों में मात्र 31 का हुआ निस्तारण - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

तहसील दिवस: 675 आवेदन पत्रों में मात्र 31 का हुआ निस्तारण

गाजीपुर। जनसमस्याओं के निस्तारण हेतु मुख्य तहसील दिवस सैदपुर तहसील गाजीपुर में जिलाधिकारी के. बाला जी/पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। जिसमें 135 आवेदन पत्र प्राप्त हुये तथा मौके पर 6 का मौके पर निस्तारण किया गया। जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु आयोजित तहसील  दिवस में सातो तहसीलो की सूचना अनुसार 675 आवेदन प्राप्त हुये जिसमें 31 आवेदन पत्रों का मौके पर निस्तारण किया गया। 

तहसीलो में जखनियॉ में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील दिवस आयोजित हुए प्राप्त सूचना के अनुसार 100 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें 05 का मौके पर निस्तारण किया गया, जमानियॉ तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 40 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 01 का मौके पर निस्तारण किया गया, सदर तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 134 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 09 का मौके पर निस्तारण किया गया, मुहम्मदाबाद तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 176 आवेदन पत्रों में मौके पर 07 का  निस्तारण किया गया, कासिमाबाद तहसील में तहसीलदार की अध्यक्षता में 69 आवेदन पत्रो में 02 का निस्तारण किया गया, सेवराई तहसील में तहसीलदार की अध्यक्षता में 21 आवेदन पत्रों में  01 का निस्तारण किया गया। 

जिलाधिकारी महोदय द्वारा उपस्थित सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि जितने भी आवेदन/शिकायत पत्र आते है उसे गंभीरता से लेते हुए ससमय निस्तारण किया  जाये। मुख्य तहसील दिवस पर राजस्व, विद्युत, चकबन्दी, राशनकार्ड, नगर पालिका,, नलकूप, समाज कल्याण के सम्बन्ध में शिकायत रहा। इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी, परियोजना निदेशक, जिला विकास अधिकारी, उपजिलाधिकारी, ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट एवं समस्त जनपदीय अधिकारी/पुलिस विभाग के थानाध्यक्ष उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad