रोडवेजः डीएम के आदेश पर अदने बाबू की अकड़बाजी भारी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

रोडवेजः डीएम के आदेश पर अदने बाबू की अकड़बाजी भारी

गाजीपुर। रोडवेज के गाजीपुर डिपो में अदने बाबू की वजह से परिसर का माहौल तनावपूर्ण हो गया है। प्रबंधन और कर्मचारी आमने-सामने आ गए हैं। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद ने नोटिस दे दी है कि उस अदने बाबू एके राय का पटल नहीं बदला तो फिर दो नवंबर से क्रमिक अनशन और उसके बाद सात नवंबर से बेमियादी भूख हड़ताल शुरू होगी। बावजूद प्रबंधन कुछ नहीं कर रहा है। परिषद के अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह का कहना है कि सारे हालात के लिए उस बाबू की अकड़बाजी जिम्मेदार है। 

यहां तक कि उसके आगे डीएम के बालाजी का आदेश भी बेमतल साबित हो रहा है। बीते शुक्रवार को परिषद का प्रतिनिधिमंडल डीएम से मिला था। उन्होंने लगे हाथ आरएम तथा एआरएम को फोन पर झाड़ लगाई। साथ ही आदेश दिए कि परिषद की मांगों के संदर्भ में कर्मचारी नेताओं से वार्ता करें। उसके बाद एआरएम ने शनिवार की दोपहर 12 बजे परिषद के नेताओं को वार्ता के लिए बुलाए लेकिन एके राय के पटल बदलने की मांग की चर्चा आने पर वह एकदम से उखड़ गए और निर्वतमान पटल का चार्ज देने से साफ इन्कार कर दिए।  

साफ है कि इस बाबू को डीएम के आदेश की भी परवाह नहीं है और प्रबंधन उससे खौफ में है। ऐसे में परिषद के लिए सिवाय आंदोलन के और कोई विकल्प नहीं बचा है।वार्ता के लिए उनके अलावा परिषद के मंत्री विवेकानंद सिन्हा, योगेंद्र सिंह, जौहर अली, रामअवध यादव, जयप्रकाश सिंह, कृष्णदेव सिंह आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad