गाजीपुर - बसपा के किले में सेंध: अल्प‍संख्यक व युवा व्यापारी नेता अतीक राईनी ने किया साइकिल की सवारी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर - बसपा के किले में सेंध: अल्प‍संख्यक व युवा व्यापारी नेता अतीक राईनी ने किया साइकिल की सवारी

गाजीपुर। निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी ने बसपा के कि‍ले में सेंध लगाते हुए अल्‍पसंख्‍यक व व्‍यापारी नेता अतीक राईनी को अपने पाले में कर लिया है। मंगलवार को अतीक राईनी ने अपने साथियों के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्‍यता जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव की अध्‍यक्षता में ग्रहण किया। इस अवसर पर डा. नन्‍हकू यादव ने कहा कि भाजपा के दमनकारी नीतियों से आजीज आकर समाजवादी पार्टी की सदस्‍यता अतीक राईनी ग्रहण कर रहे हैं। 

श्री यादव ने कहा कि समाजवाद के परोधा थें सांसद स्‍व. विश्‍वनाथ सिंह गहमरी। उनकी बेटी इस चुनाव में लड़ नगरपालिका अध्‍यक्ष पद के लिए लड़ रही हैं। इसलिए सारे समाजवादी विचारधारा के लोग उनका समर्थन कर रहे हैं। नगर के विकास के लिए अखिलेश यादव के दिये हुए पैसे से आज भी कार्य हो रहा है। पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने कहा कि अ‍तीक राईनी का समाजवादी पार्टी में स्‍वागत है। इन्होने संघर्ष के बदौलत नगर में अपना एक अच्‍छा राजनीतिक मुकाम हासिल किया है। 

अतीक राईनी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ही केवल सामन्‍तवादी ताकतों को परास्‍त कर सकती है। बीजेपी के शासन में सबसे ज्‍यादा उत्‍पीड़न राईनी बिरादरी का हो रहा है। नगर में ठेले वालों को पुलिसियां उत्‍पीड़न का शिकार होना पड़ रहा है। 

पुलिस वाले ठेले वालों को लाठी डंडो से पीटकर अवैध वसूली करते हैं। अतीक राईनी का समाजवादी पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण करते है नगर में चर्चा का बाजार गर्म हो गया कि अतीक राईनी अपने बिरादरी के युवा व्‍यापारी नेता है जो अपने बिरादरी के साथ –साथ व्‍यापारियों में समाजवादी साइकिल चलायेंगे। उधर भासपा प्रत्‍याशी सुनीता वर्मा पत्‍नी संतोष वर्मा द्वारा नामांकन करने पर स्‍वर्णकार समाज भी काफी उत्‍साहित है। नगर में स्‍वर्णकार समाज के मतदाता चुनाव को प्रभावित करने के लिए अपना महत्‍वपूर्ण भूमिका अपना सकते हैं। इस अवसर पर कमर अली, दिनेश यादव, सीमा यादव, गोपाल यादव, सदानंद यादव, अरुण श्रीवास्‍तव, चंद्रिका यादव आदि नेता मौजूद थें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad