गाजीपुर: एसपी संग सैदपुर पहुंचे डीएम, मतगणना व्यवस्था का लिए जायजा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: एसपी संग सैदपुर पहुंचे डीएम, मतगणना व्यवस्था का लिए जायजा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर प्रशासन नगर निकाय चुनाव की मतगणना की तैयारी में जुट गया है। मंगलवार को एसपी सोमेन बर्मा संग डीएम के बालाजी आए और टाउन नेशनल इंटर कॉलेज में बने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था को देखे। फिर मतगणना हॉल का जायजा लिए। मतगणना के वक्त गैर के प्रवेश रोकने की व्यवस्था के बाबत जानकारी लिए।

एसडीएम सत्यम मिश्र ने बताया कि विद्यालय मैदान की एक ओर की दीवार टूटी है लिहाजा वहां फोर्स की तैनाती जरूरी है। डीएम ने मुख्य गेट व निषाद बस्ती की ओर से भी परिसर में आमदरफ्त रोकने के लिए बैरिकेडिंग को कहा। एसडीएम ने बताया कि स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के लिहाज से मतगणना तक प्रबंधन की सहमति से विद्यालय के सीनियर कक्षाएं नहीं चल रही हैं। 

डीएम ने साफ कहा कि परिणाम की घोषणा के बाद विजय जुलूस किसी भी दशा में निकलने नहीं दिया जाएगा। शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर उपाय होंगे। इस मौके पर डीएम के साथ सीआरओ तथा कोतवाल शरदचंद्र त्रिपाठी भी थे। बाद में एसडीएम ने बताया कि मतगणना के लिए कुल दस टेबल लगेंगे। मतगमना पहली दिसंबर की सुबह आठ बजे शुरू होगी। राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश के तहत आठ घंटे के अंदर मतगणना का काम पूरा कर लिया जाएगा। उसके बाद परिणाम घोषित होगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad