गाजीपुर: नौजवानों और किसानों को धोखा दे रहे हैं मोदी व योगी- काशीनाथ यादव - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नौजवानों और किसानों को धोखा दे रहे हैं मोदी व योगी- काशीनाथ यादव

गाजीपुर। नगरपालिका गाजीपुर अध्‍यक्ष पद की सपा प्रत्‍यशी श्रीमती प्रेमा सिंह के समर्थन में गोराबाजार स्थित दुर्गा मंदिर पर शनिवार को नुक्‍कड़ सभा हुई। सभा को संबोधित करते हुए पूर्व एमएलसी काशीनाथ यादव ने कहा कि मोदी और योगी ने मिलकर नौजवानों से रोजगार और किसानों की रोटी छीन लिया है। 

मोदी ने नोटबंदी व जीएसटी लागू कर पूरे देश में हाहाकार मचा दिया है। देश आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है। जिसका सीधा असर नौजवानों और मजदूरों पर पड़ रहा है। आज धड़ाधड़ फैक्ट्रियां व व्‍यापारी प्रतिष्‍ठान बंद हो रहे हैं जिससे लाखों नौजवान और मजदूर बेरोजगार हो गये हैं। उनके सामने भुखमरी की समस्‍या आ गयी है। छह महीने की योगी सरकार अखिलेश सरकार की सारी जनकल्‍याणकारी योजनाएं समाजवादी पेंशन, कन्‍या विद्याधन योजना, लोहिया आवास, आदि बंद करके यह साबित कर दिया है कि वह प्रदेश से गरीबी नही, गरीब को ही मिटाना चाहती है। 

किसानों के ऋण माफी योजना उनके साथ एक धोखा है। किसानों को 50 और 100 रुपये का चेक देकर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। अखिलेश सरकार ने प्रदेश में विकास की गंगा बहा दी थी। समाजवादी सरकार हर गरीबों को रोटी और नौजवानों को रोजगार देने का काम किया था। 

अखिलेश सरकार के विकास कार्यो का नाम बदलकर योगी सरकार उद्घाटन कर रही है। उन्‍होने कहा कि 20 वर्षो से नगर निकायों को भाजपा के लोग लूट रहे हैं। नगरीय व्‍यवस्‍था चुस्‍त-दुरुस्‍त करने के लिए सपा की अध्‍यक्ष पद की प्रत्‍याशी प्रेमा सिंह व सभी सभासद प्रत्‍याशियों को भारी मतों से जितायें। पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने कहा कि भाजपा के लोगों को जनता की बुनियादी सुविधाओं से कुछ लेना-देना नही है। 

वह केवल धर्म के आड़ में अपने स्‍वार्थ को पूरा करते हैं। मजहबी दंगो की आग में अपने राजनीति की रोटी सेंकते हैं। इस कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्‍यक्ष रामधारी यादव, सुदर्शन यादव, गुलाम कादीर राईनी, मुन्‍नन यादव, अशोक बिंद, गोपाल यादव, अरुण कुमार श्रीवास्‍तव, डा. समीर सिंह, राजेश यादव, प्रमोद सिंह, रामजश यादव आदि लोग उपस्थित थें। कार्यक्रम का संचालन नगर अध्‍यक्ष दिनेश यादव ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad