गाजीपुर: युवा व्यापार मंडल ने सपा प्रत्याशी प्रेमा सिंह को समर्थन देने का किया ऐलान - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: युवा व्यापार मंडल ने सपा प्रत्याशी प्रेमा सिंह को समर्थन देने का किया ऐलान

गाजीपुर। जिलाध्यक्ष अतीक अहमद राईनी के नेतृत्व में मंगलवार को युवा व्यापार मंडल ने नगरपालिका चेयरमैन पद की प्रत्याशी पूर्व सांसद स्व. विश्वनाथ सिंह गहमरी की पुत्री एवं समाजसेवी विवेक सिंह शम्मी की माता प्रेमा सिंह को समर्थन देने का एलान किया। 

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि नगर के विकास के लिए, धर्म और जाति के नाम पर सियासत करने वाली व्यापारी विरोधी ताकतों को रोकने के लिए माँ प्रेमा देवी का समर्थन करें। जो पार्टी वोट के लिए अपने भगवन को बेच रही हो उसको हम और आप जैसे व्यापारियों को बेचते कितना समय लगेगा। स्वर्णकारों ने पूरे 41 दिन धरना दिया पर बीजेपी का कोई नेता झाकने तक नहीं गया, जबकि इसी माँ के लाल ने अपने कपड़े तक उतार कर व्यापारी भाईयो का साथ दिया। 

नगर पालिका को नरक पालिका बना चुकें लोगो से हमें नगरपालिका को आजाद करना है। जिला महामंत्री संतोष वर्मा ने कहा कि मुख में राम बगल में छुरी रखने वालो को जनता अब पहचान चुकी है, वो अब इनके झांसे में नहीं आने वाली। बात जब अब जमानत पर आन पड़ी है तो मुख्यमंत्री आदित्‍य नाथ योगी को आना पड़ रहा है कि कम से कम विनोद अग्रवाल की जमानत तो बचा ली जाय। इस मौके पर राजा अहमद, शकील खान, अनवर सिद्दीकी, रामजी, कनैया कुशवाहा, राम रतन कुशवाहा, सुनील सिंह, अजय गुप्ता, मदन मोहन, तारीख अनवर, प्रफुल्ल पटेल, सुशील बागी, राजा राम, प्रेम रत्न आदि समेत सैकड़ो व्यापारी नेता मौजूद रहें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad