गाजीपुर: दस साल की मासूम संग रेप, अधेड़ पड़ोसी की करतूत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दस साल की मासूम संग रेप, अधेड़ पड़ोसी की करतूत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचवर बरेसर थाने के अमवा सिंह गांव में दस साल की मासूम बालिका संग दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दुष्कर्मी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। यह शर्मनाक घटना बीते शनिवार की सुबह करीब दस बजे की है। 

पीड़ित बालिका की मां के मुताबिक वह अपने रिश्तेदार के घर गमी के कार्यक्रम में गई थी। उसी बीच पड़ोस में रहने वाला अधेड़ मुन्ना गिरि आया और अपने घर खाना बनाने के नाम पर बेटी को ले गया। उसके बाद उसने उसके साथ अपनी वाली की। फिर धमकी देते हुए कहा कि अगर यह बात वह किसी और से कही तो फिर उसकी जान चली जाएगी। 

घर लौट कर बेटी धमकी के डर से कुछ नहीं बताई लेकिन जबरदस्ती के कारण जख्म का दर्द असहनीय होने लगा तब वह मुंह खोली। उसकी आपबीती सुन घरवाले सन्न रह गए। बेटी को लेकर मां थाना पहुंची और अधेड़ दुष्कर्मी के खिलाफ तहरीर दी। एसओ बरेसर गौतम सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली है। 

मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। आरोपी को गिरफ्त में लेने के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश डाली जा रही है। इस घटना को लेकर क्षेत्र के लोग अधेड़ दुष्कर्मी को खूब कोस रहे हैं। मुन्ना गिरि अमवा की सती माई धाम पर पूजन सामग्री की दुकान चलाता है। साथ ही अपनी खेती-बारी भी करता है।  

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad