गाजीपुर: महावीर को हराकर शहीद क्लब पहुंचा फाइनल में - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: महावीर को हराकर शहीद क्लब पहुंचा फाइनल में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर स्थानीय ब्लाक क्षेत्र के शेरपुर स्थित खेल स्टेडियम में शहीद क्लब के तत्वावधान में वालीबाल प्रतियोगिता का आयेजन किया गया। जिसमें क्षेत्रीय टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के उदघाटन मैच में मुबारकपुर की टीम ने शेरपुर खुर्द की टीम को तीन सेट के मैच में 3-1 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। जबकि प्रतियोगिता का सेमी फाइनल शहीद क्लब तथा महावीर क्लब के बीच खेला गया। 

जिसमें शहीद क्लब ने महावीर क्लब को 21-19 से हराकर फाइनल में पहुंच गया। इसके पूर्व प्रतियोगिता का उदघाटन समाजिक कार्यकर्ता तथा क्षेत्र पंचायत सदस्य बुच्चु बाबा ने फीता काटकर किया। इस मौके उन्होंने कहा कि वालीबाल खेल के चलते इस गांव की पूरे देश में एक अलग पहचान है। इस खेल की बदौलत ही 100 से अधिक खिलाड़ी देश के विभिन्न प्रदेशों में इस गांव का नाम रौशन कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि कम से कम एक दर्जन से अधिक खिलाड़ी एनआईएस कर अन्य प्रदेश के खिलाड़ियों को तराश कर देश का नाम रोशन कर रहे हैं। साथ ही वर्तमान में इस गांव के 50 से अधिक युवा खिलाड़ी देश के विभिन्न खेल छात्रावासों में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। इस उपलब्धि पर हमें काफी गर्व है। कहा कि क्षेत्रीय स्तर पर इस तरह के आयोजन से नये खिलाड़ियों को अपनी खेल क्षमता को परखने तथा खेल कौशल निखारने का मौका प्राप्त होता है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad